Move to Jagran APP

एसएसपी से पीड़ित ने की शिकायत, कार्यालय के मातहत मिलने नहीं देते

मझोला थाने में मिशन शक्ति के तहत महिला हेल्पडेस्क को देखने पहुंचे एसएसपी प्रभाकर चौधरी के सामने एक शिकायतकर्ता ने कार्यालय के मातहतों पर मिलने नहीं देने का आरोप लगाया। जिस पर एसएसपी ने सीसीटीवी चेक करने के आदेश जारी किए।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 08:06 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:06 PM (IST)
एसएसपी से पीड़ित ने की शिकायत, कार्यालय के मातहत मिलने नहीं देते
एसएसपी से पीड़ित ने की शिकायत, कार्यालय के मातहत मिलने नहीं देते

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाने में मिशन शक्ति के तहत महिला हेल्पडेस्क को देखने पहुंचे एसएसपी प्रभाकर चौधरी के सामने एक शिकायतकर्ता ने कार्यालय के मातहतों पर मिलने नहीं देने का आरोप लगाया। जिस पर एसएसपी ने सीसीटीवी चेक करने के आदेश जारी किए। उन्होंने अधीनस्थ अधिकारी से कहा कि सीसीटीवी चेक करके बताओं कि कौन कार्यालय में फरियादियों को अंदर आने से रोकता है।

loksabha election banner

मंगलवार को आइजी रमित शर्मा के साथ प्रभाकर चौधरी मझोला थाने में खुलने वाली हेल्पडेस्क का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान आइजी के पास फोन आया, जिसमें एक शिकायतकर्ता हरिओम जौहरी ने उनसे मिलने के लिए समय मांगा। जिस पर आइजी ने उन्हें मझोला थाने में आने के लिए कहा। यहीं पर आइजी के साथ ही एसएसपी, एसपी सिटी के साथ अन्य अधिकारी मौजूद थे। आइजी ने हरिओम जौहरी की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी से निस्तारण करने के लिए कहा। जिस पर एसएसपी ने शिकायतकर्ता से पूछा कार्यालय आए थे, इस पर उसने कहा कि दो-तीन बार कार्यालय गया,लेकिन आपसे मिलने नहीं दिया। इस पर एसएसपी ने कहा कि ऐसा हो नहीं सकता है। लेकिन शिकायतकर्ता अपनी बात पर अड़ा रहा तो एसएसपी ने अपने मातहत से कहा कि जिस दिन यह शिकायतकर्ता आया था, उस दिन का सीसीटीवी चेक करके यह पता लगाओ कि किसने शिकायतकर्ता को मिलने से रोका। बुद्धि विहार में आवास कब्जे को लेकर लोक निर्माण विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर ने कब्जे का आरोप लगाया था। लेकिन, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर शिकायतकर्ता आइजी से मिलने के लिए पहुंचा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.