Move to Jagran APP

अनुसूचित जात‍ि-जनजाति आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान का कार्यकाल बढ़ा, समर्थकों में खुशी

राज्यपाल ने उत्तर प्रदेश अनुसूचित जात‍ि जनजाति आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान का कार्यकाल बढ़ा दिया है। उनका तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका था। वहीं दूसरी ओर समर्थकों ने कार्यकाल बढ़ाए जाने पर खुशी जताई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 12:16 PM (IST)
अनुसूचित जात‍ि-जनजाति आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान का कार्यकाल बढ़ा, समर्थकों में खुशी
साध्वी को उनके समर्थकों ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया।

मुरादाबाद, जेएनएन। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने उत्तर प्रदेश अनुसूचित जात‍ि, जनजाति आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान का कार्यकाल बढ़ा दिया है। उनका तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका था। कार्यकाल बढ़ाए जाने पर साध्वी ने प्रदेश की राज्यपाल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद जताया। साध्वी को उनके समर्थकों ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया।

loksabha election banner

युवाओं ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की : अमरोहा के मंडी धनौरा में युवा राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष सचिन चौधरी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश में सबसे बड़े दल के रूप में उभरेगा। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार का किसान विरोधी चेहरा जनता के सामने उजागर हो चुका है। अमरोहा मार्ग पर बीएसडी कालेज में युवाओं को राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता की शपथ दिलाई गई। नौगांवा विधानसभा प्रभारी नितिन धारीवाल ने कहा कि रुहेलखंड क्षेत्र के प्रत्येक जनपद में गांव गांव सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। आज भाजपा के राज में किसान, मजदूर व व्यापारी हर वर्ग का शोषण हो रहा है। महंगाई चरम सीमा पार कर चुकी है। आम आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। इस मौके पर यशवीर खटाना, अनुज चौधरी, मनी धारीवाल, शुभम चड्डा, हनी तोमर, रवि राठी आदि मौजूद थे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उठाई आवाज : सम्‍भल के गुन्नौर के मुहल्ला फजैल में आए दिन बिजली हाईटेंशन की लाइन से घटनाएं होती रहती है। ऐसे में कांग्रेसियों ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर बिजली की लाइन को मुहल्ले से हटवाने की मांग की। गुन्नौर के मुहल्ला फजैल में आबादी के बीच से हाईटेंशन लाइन गुजर रही है। लाइन नीचे होने के चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं। 14 जून को कस्बा का शफीक भी इसी लाइन की चपेट में आकर झुलस गया था। बुधवार को कांग्रेसियों ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर मुहल्ले से लाइन हटवाने की मांग की है। हम्माद मूबीन, मोहम्मद आसिम काजी, मोहम्मद उबैस अब्बासी, अलीशेर, वीरपाल, अंसार, वेदराम, राजेश, सोमवीर, रामकुमार, कसीम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

Moradabad weather : मानसून पड़ा कमजोर, अब एक सप्ताह में आने की उम्मीद, हो सकती है हल्‍की बारिश

Today Horoscope : आज क‍िसी पर भरोसा न करें, स्‍वास्‍थ्‍य का रखें ध्‍यान, जान‍िए कैसा रहेगा आपका द‍िन

MDA News : मुरादाबाद के काजीपुरा में कालोनी बसाने के लिए जमीन खरीदने का खाका तैयार, जल्‍द शुरू होगा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.