Move to Jagran APP

लापता युवती की चल रही थी तलाश, पुलिस को भेजा वीडियो, कहा-मैंने शादी कर ली है, प‍िता से है जान का खतरा

अगवानपुर में घर से लापता होने वाली युवती ने प्रेमी के साथ शादी का वीडियो पुलिस को भेजा है। पुलिस युवती को बरामद करने का प्रयास कर रही है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 04 Jul 2021 03:46 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jul 2021 03:46 PM (IST)
लापता युवती की चल रही थी तलाश, पुलिस को भेजा वीडियो, कहा-मैंने शादी कर ली है, प‍िता से है जान का खतरा
यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अगवानपुर में घर से लापता होने वाली युवती ने प्रेमी के साथ शादी का वीडियो पुलिस को भेजा है। पुलिस युवती को बरामद करने का प्रयास कर रही है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

थाना सिविल लाइन क्षेत्र अगवानपुर से दो दिन पहले एक युवती घर से लापता हो गई। युवती के स्वजन ने नगर के ही एक युवक पर युवती को बहला-फुसलाकर भगा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी पर तहरीर दी। लेकिन, जब तक पुलिस कार्रवाई करती इससे पहले ही युवती ने अपनी शादी का वीडियो पुलिस को भेजा है। जबकि युवती के स्‍वजनों का कहना है कि उनकी बेटी नाबालिग है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि युवती ने अपनी शादी का वीडियो पुलिस को भेजा है। साथ ही उसने अपने पिता से जान का खतरा बताया है। लेकिन, पुलिस लापता युवती को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

छात्राओं को पर‍िवार को सौंपा गया : अमरोहा के मंडी धनौरा में संदिग्ध परिस्थितियों में गायब दोनों छात्राओं को पुलिस ने कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद बाल कल्याण समिति की मौजूदगी में उनके स्वजन को सौंप दिया। किशोरियों द्वारा बयान में घर से स्वयं जाने की बात कही गई है। बता दें कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो अलग अलग समाज की कक्षा बारह व कक्षा आठ की छात्राएं बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गईं थीं। उनके स्वजन ने आसपास रिश्तेदारियों में उनकी तलाश की थी। मगर पता नहीं चलने पर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। नाटकीय तरीके से दोनों छात्राओं को उनके स्वजन ने ही बरामद कर पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया था। जिनका पुलिस ने मेडिकल परीक्षण व दोनों के कोर्ट में बयान भी दर्ज कराए थे।  बाल कल्याण केंद्र व पुलिस की मौजूदगी में नाबालिग छात्राओं को उनके स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया गया। 

यह भी पढ़ें :-

शादी के बाद हत्‍या में पत‍ि को आजीवन कारावास, देवर से द‍िल लगा बैठी व‍िवाह‍िता, जान का दुश्‍मन बन गया पर‍िवार

Indian Railways : रेस्‍ट हाउस में मह‍िला को बुलाने पर फंस गए मुरादाबाद के दो टीटीई, पूछताछ के ल‍िए डीआरएम आफ‍िस बुलाया

District Panchayat President Election : मुरादाबाद में बनी रणनीति से भाजपा ने जीता पश्चिमी उत्तर प्रदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.