Move to Jagran APP

रामगंगा नदी में छलांग लगाने वाले युवक की तलाश जारी, गोताखोरों को अब तक नहीं म‍िली सफलता

youngman jumped in Ramganga river रामगंगा में छलांग लगाने वाले युवक का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका। युवक के स्वजन ने पुलिस पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कांठ रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्‍वजन को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 10:37 AM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 10:37 AM (IST)
रामगंगा नदी में छलांग लगाने वाले युवक की तलाश जारी, गोताखोरों को अब तक नहीं म‍िली सफलता
पीएसी के गोताखोरों के साथ स्थानीय युवकों को भी उतारा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। youngman jumped in Ramganga river : रामगंगा में छलांग लगाने वाले युवक का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका। युवक के स्वजन ने पुलिस पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कांठ रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्‍वजन को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इस दौरान दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

loksabha election banner

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के हरथला में गंगा मंदिर के पास रहने वाला 26 वर्षीय चंद्र किरण उर्फ चंदा ने शुक्रवार को रामगंगा नदी में छलांग लगा दी थी। जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पीएसपी की फ्लड यूनिट बुलाकर नदी में युवक की तलाश कराई मगर कोई नतीजा नहीं निकला। अंधेरा होने पर सर्च अभियान रोक दिया गया था। शनिवार को फिर से सर्च अभियान चलाया गया। युवक के स्‍वजन को लेकर पीएसी की फ्लड यूनिट के सदस्यों ने चक्कर की मिलक तक उसकी तलाश की मगर कोई सुराग नहीं लगा। सीओ सिविल लाइंस इंदू सिद्धार्थ ने बताया कि चक्कर की मिलक के पास स्थानीय गोताखोरों को भी नदी में उतारा गया था मगर फिर भी युवक का पता नहीं लग सका। उधर, चंदा के स्‍वजन ने शनिवार दोपहर कांठ रोड पर जामा मस्जिद के पास जाम लगा दिया। उनका कहना था कि पुलिस उन्हें गुमराह कर रही है। पुलिस ने उन्हें बताया था कि नदी में गोताखोर उतारे गए हैं, मगर मौके पर एक भी गोताखोर दिखाई नहीं दिया। पुलिस उन्हें 12 से करीब पांच बजे तक गुमराह करती रही। इससे गुस्साए स्‍वजन सड़क पर उतर आए और जाम लगा दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर उन्हें शांत कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजनों ने कुछ देर जाम लगाया था मगर समझाने पर वह मान गए। जबकि, इस दौरान दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.