Move to Jagran APP

एक घंटे में चार बार शौचालय गया कैदी, हर बार हाथ पर मला साबुन, कलाई च‍िकनी हुई तो हथकड़ी न‍िकाल हो गया फरार

Amroha District Hospital Prisoner Ward Accused absconding अमरोहा के मंडी धनौरा के गांव नवाबपुर भूड़ निवासी हुकम सिंह को 27 मार्च की रात को चुचैला कलां के ग्रामीणों ने चोरी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। पुलिस ने उसे अस्‍थायी जेल भेज द‍िया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 10:42 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 10:42 AM (IST)
कैदी एक घंटा में चार बार गया था शौचालय।

मुरादाबाद, जेएनएन। Amroha District Hospital Prisoner Ward Accused absconding : पुलिस अभिरक्षा से फरार होने वाला चोरी का आरोपित हुकम सिंह इकहरे बदन का युवक है। एक घंटा में चार बार शौचालय जाकर उसने साबुन से कलाई चिकनी की। इसके बाद मौका पाकर हथकड़ी हाथ से निकालकर फरार हो गया। अब पुलिस जिला अस्पताल व एसपी दफ्तर में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

loksabha election banner

अमरोहा के मंडी धनौरा के गांव नवाबपुर भूड़ निवासी हुकम सिंह को 27 मार्च की रात को चुचैला कलां के ग्रामीणों ने चोरी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। बुढ़नपुर स्थित अस्‍थायी जेल में बंद हुकम सिंह द्वारा तबीयत खराब होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परंतु उसकी हरकतें ऐसी नहीं लग रही थीं कि उसका स्वास्थ्य खराब है। बल्कि वह भागने की पूरी योजना के साथ ही बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हुआ था। जिला अस्पताल के बंदी वार्ड में भर्ती महिला आरोपित के मुताबिक पतले-दुबले हुकम सिंह के हाथ की हथकड़ी को पुलिस कर्मियों से बेड से बांध रखा था। वह लगभग एक घंटा के भीतर चार बार शौचालय गया था। चिकित्सकों द्वारा उसे लगाई ड्रिप की सुई भी उसने निकाल दी थी। वहीं हथकड़ी से हाथ आसानी के साथ कैसे निकाल कर भागा, इसका पर्दाफाश उस समय हुआ जब पुलिस को शौचालय में रखा साबुन गायब मिला। साथ ही हथकड़ी पर भी साबुन लगा हुआ है। जिससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि कलाई को साबुन से चिकना कर हाथ को वह हथकड़ी से निकालने में कामयाब रहा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बंदी हुकम सिंह के फरार होने के बाद पुलिस ने जिला अस्पताल व एसपी दफ्तर के बाहर दोनों तरफ लगे सीसीटीवी की फुटेज जुटा लगी है। जिसे देख कर पता लगाया जा रहा है कि वह अकेला फरार हुआ है या उसका कोई मददगार है। हालांकि पुलिस ने अभी फुटेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। परंतु यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जिला अस्पताल के बाद संभवत वह किसी की मदद से फरार हुआ है।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रेल यात्र‍ियों को बड़ी राहत, लंबी दूरी की 46 ट्रेनें 10 अप्रैल के बाद चलेंगी, यहां देखें सूची

Moradabad Today Horoscope : धनु राश‍ि के लोगों को प्रत्येक क्षेत्र में म‍िलेगी निराशा, बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- बंगाल में कांग्रेस का लेफ्ट से गठबंधन बेमेल, चक्रव्यूह में फंसी ममता का दें साथ

मुरादाबाद के नवाबपुरा में कोरोना का नाम सुनते ही सहम जाते हैं लोग, एक ही पर‍िवार के तीन लोगों की हुई थी मौत

सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में अब 12 अप्रैल को तय होंगे आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.