अक्‍टूबर में गायब हुई क‍िशोरी का पुलिस अब तक नहीं लगा पाई सुराग, हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी

क‍िशोरी का पता न लगाने के मामले में नगर कोतवाली पुलिस को दो सप्ताह के भीतर किशोरी को बरामद करने का आदेश दिया गया है। साथ ही जांच अधिकारी को 14 दिसंबर को प्रगति रिपोर्ट के साथ तलब किया गया है।

Narendra KumarPublish: Fri, 03 Dec 2021 02:36 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 02:36 PM (IST)
अक्‍टूबर में गायब हुई क‍िशोरी का पुलिस अब तक नहीं लगा पाई सुराग, हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा की क‍िशोरी को काफी द‍िनों बाद भी बरामद न करने पर नगर कोतवाली पुलिस की कार्यशैली पर हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई है। किशोरी की मां की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने दो सप्ताह के भीतर किशोरी को बरामद करने का आदेश दिया है। साथ ही जांच अधिकारी से 14 दिसंबर को रिपोर्ट तलब की है।

अक्तूबर में नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी किशोरी लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला था। हालांकि पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। परंतु किशोरी को बरामद नहीं किया गया था। इस मामले में किशोरी की मां ने नगर कोतवाली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने अधिवक्ता मोहम्मद सादिक व मोहम्मद जैद के माध्यम से हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश महेश चंद्र त्रिपाठी व सुभाष विद्यार्थी की खंडपीठ ने नगर कोतवाली पुलिस को दो सप्ताह के भीतर किशोरी को बरामद करने का आदेश दिया है। साथ ही जांच अधिकारी को 14 दिसंबर को प्रगति रिपोर्ट के साथ तलब किया है। पीड़िता के अधिवक्ता ने बताया कि पुलिस को हाईकोर्ट के आदेश की प्रति उपलब्ध करा दी गई है।

यह भी पढ़ें :-

सीबीआइ की कार्रवाई के बाद चर्चाओं में है मुरादाबाद का ये बैंक, रोजाना नए राज आ रहे सामने

Moradabad Weather : आज भी छाए रहेेंगे बादल, पांच और छह द‍िसंबर को भी हो सकती है बारिश

Congress Pratigya Rally : मुरादाबाद में प्रियंका वाड्रा ने बढ़ाया सियासी पारा, भाजपा-सपा-बसपा पर साधा न‍िशाना

National Pollution Control Day 2021 : इस साल प्रदूषण के स्‍तर में सुधार, फ‍िर भी बढ़ रहे दमा और कैंसर के रोगी

Edited By Narendra Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept