Move to Jagran APP

नौकरानी ने ही बहन के साथ मिलकर बुलाए थे बदमाश Moradabad News

निर्यातक के घर डकैती डालने आया था शाहबाद का बब्बू गिरोह तीन बहनों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार करके पुलिस ने किया घटना का पर्दाफाश!

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 02:59 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 02:59 PM (IST)
नौकरानी ने ही बहन के साथ मिलकर बुलाए थे बदमाश Moradabad News
नौकरानी ने ही बहन के साथ मिलकर बुलाए थे बदमाश Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। टीडीआइ सिटी में निर्यातक उमेश गुप्ता के घर में डकैती करने के लिए उन्हीं की नौकरानी शमा ने अपनी बहन की मदद से शाहबाद(रामपुर) के बब्बू गिरोह के बदमाशों को बुलाया था। पुलिस ने शमा और उसकी दो बहनों समेत दस लोगों को गिरफ्तार करके घटना का पर्दाफाश कर दिया है। गिरोह के सरगना समेत दो बदमाश अभी फरार हैैं। पुलिस उनकी तलाश में लगी है।

loksabha election banner

पुलिस लाइंस में ब्रीफिंग के दौरान एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि निर्यातक उमेश गुप्ता के घर डकैती की योजना उनकी नौकरानी शमा परवीन ने दो महीने पहले अपनी बहन साबिन उर्फ ललिता और सानिया के साथ मिलकर बनाई थी। साबिन वकालत की पढ़ाई कर रही है। इसके अलावा खुद को मीडिया से भी जुड़ा बताती है। उसने ही शमा की रामपुर के थाना शाहबाद के जैतोली गांव निवासी बदमाश बब्बू से कचहरी में मुलाकात कराई थी। योजना के मुताबिक पहली बार बब्बू गिरोह के बदमाश 30 दिसंबर को निर्यातक के घर में घुसे। लेकिन, सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद नौ जनवरी को बब्बू गिरोह के बदमाश दो कारों से निर्यातक के घर में डकैती करने के इरादे से आए। लेकिन, सफलता इस बार भी नहीं मिली। पुलिस उसी दिन से शमा पर निगाह रखे थी। शक होने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो टूट गई। इसके बाद पुलिस ने ग्राम मंगोली निवासी गोपाल, इसी थाना क्षेत्र के ग्राम गुलडिय़ा गांव निवासी धर्मïवीर सिंह, शाहबाद के ग्राम भीतरगांव निवासी जितेंद्र, कस्बा शाहबाद के मुहल्ला हकीमान निवासी अर्जुन के अलावा रघुनंदन उर्फ राहुल निवासी ग्राम माल्दा, थाना बीरी, जिला जानगीर (छत्तीसगढ़) हाल निवासी चामुंडा मंदिर के पास विवेकनगर वार्ड-2,थाना कोतवाली रुद्रपुर, उधम सिंह नगर(उत्तराखंड) के अलावा शमा की बहन सानिया पत्नी रिजवान, निवासी मीरगंज, बरेली हाल निवासी नवीननगर, साबिन पत्नी राजीव उर्फ जावेद निवासी ग्राम बेगमाबाद, थाना मिलक को गिरफ्तार करके घटना का पर्दाफाश कर दिया। बदमाशों के पास से दो कारों के अलावा नकदी और मोबाइल बरामद हुए हैैं। गिरोह का सरगना बब्बू और उसका साथी फकीरा निवासी ग्राम मंगोली, थाना शाहबाद, रामपुर की तलाश की जा रही है।

गायत्री निवास में सरगना समेत पांच बदमाश घुस थे

-एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि नौ जनवरी को निर्यातक उमेश गुप्ता के घर गायत्री निवास में गिरोह का सरगना बब्बू के और उसका करीबी के अलावा फकीरा, धर्मïवीर, अर्जुन और जितेंद्र डकैती करने के लिए घुसे थे। शमा योजना के तहत घर के बाहर से कपड़े उतारने आई थी। सानिया और साबिन उसकी दोनों बहनें नवीननगर में ही शमा के घर पर रहकर बब्बू के संपर्क में थीं। सानिया तो शमा के ऊपर वाले मकान में ही किराए पर पति के साथ रहती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.