Move to Jagran APP

अमरोहा में घास लेने गई थी युवती, पेड़ पर शव लटका देख मच गई चीख-पुकार

घास लेने गई जिस युवती को स्‍वजन तलाश कर रहे थे उसकी लाश देखकर उनके होश उड़ गए। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 11:05 AM (IST)
अमरोहा में घास लेने गई थी युवती, पेड़ पर शव लटका देख मच गई चीख-पुकार
अमरोहा में घास लेने गई थी युवती, पेड़ पर शव लटका देख मच गई चीख-पुकार

अमरोहा। घास लेने जंगल गई युवती का शव आम के बाग में पेड़ पर लटका मिला। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से परिवार केे लोगों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मामले की जांंच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सेंटली की है। यहां स्वर्गीय जसराम सिंह का परिवार रहता है। पत्नी महेन्द्री देवी के अलावा तीन बेटी मोनिका, सविता, बबीता व दो बेटे हैं। सोमवार को गांव से दो बरात गई थी। दोनों बेटे बरात में गए थे। जबकि महेन्द्री देवी पड़ोस में ही शादी वाले घर गई थीं। शाम को तीसरे नंबर की बेटी बबीता घास काटने जंगल गई थी। शाम तक वापस नहीं लौटी तो स्वजनों को चिंता हुई। उन्होंने तलाश शुरू कर दी। बबीता के न मिलने पर सोमवार रात 12 बजे स्वजन कोतवाली पहुचे तथा गुमशुदगी की तहरीर दी। मंगलवार सुबह गांव के लोग जब खेतों पर निकले तो उन्होंने आम के बाग में स्थित शीशम के पेड़ पर बबीता का शव लटका देखा। उसके ही दुपट्टे का फंदा बना हुआ था। युवती का शव मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रोते बिलखते स्वजन भी मौके पर आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। स्वजनों ने भी कोई तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.