Move to Jagran APP

मुरादाबाद की युवती ने पुलिस को भेजा वीडियो, कहा-मैं बाल‍िग हूं, मैंने प्रेमी के साथ शादी कर ली है

Video of missing girl goes viral ज‍िले के अगवानपुर में चार दिन पहले हरथला बाजार से लापता युवती ने अपनी शादी का वीड‍ियो वायरल किया है। पुलिस वायरल वीडियो का सच खंगालने में जुटी है। हालांकि युवती अभी भी घर नहीं लौटी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 02:08 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 02:08 PM (IST)
मुरादाबाद की युवती ने पुलिस को भेजा वीडियो, कहा-मैं बाल‍िग हूं, मैंने प्रेमी के साथ शादी कर ली है
पुलिस वायरल वीडियो का सच खंगालने में जुटी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के अगवानपुर में चार दिन पहले हरथला बाजार से लापता युवती ने अपनी शादी का वीड‍ियो वायरल किया है। पुलिस वायरल वीडियो का सच खंगालने में जुटी है। हालांकि युवती अभी भी घर नहीं लौटी है। युवती का कहना है वह बाल‍िग है और उसने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली है। 

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली युवती दादी संग हरथला बाजार गई। इस बीच युवती अचानक लापता हो गई। गांव के ही एक युवक पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए स्वजनों ने तहरीर दी। गुमशुदगी दर्ज करते हुए पुलिस युवती की तलाश में जुटी। युवती का लोकेशन दिल्ली में मिला। दबिश के बाद भी पुलिस का हाथ खाली रहा। इस बीच युवती ने प्रेमी संग शादी की एक वीडियो वायरल कर दी। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस टीम युवती की तलाश में दिल्ली गयी थी लेकिन वहां पर वह नहीं मिलीं जिसपर पुलिस खाली हाथ लौटकर आ गयी। यही नहीं उन्होंने बताया कि युवती ने युवक के साथ अपनी शादी का वीडियो उन्हें भेजा है। वह अपने आपको बाल‍िग बता रही हैं। इसके बावजूद पुलिस युवती की बरामदगी का प्रयास कर रही हैं।

पर‍िवार के लोग परेशान 

युवती की इस हरकत की वजह से पर‍िवार के लोग भी परेशान हैं। दरअसल जब युवती लापता हुई थी तो पर‍िवार के लोगों को लगा था क‍ि उसके साथ कुछ अनहोनी हुई है लेकिन बाद में युवक पर शक गहरा गया। इसके बावजूद पर‍िवार को भरोसा था क‍ि युवती लौट आएगी लेकिन शादी का वीडियो वायरल होने पर उनकी उम्‍मीदें जैसे टूट सी गई हों। मामले में पुलिस के सामने भी चुनौती है, अगर युवती बाल‍िग हुई और शादी की प्रमाणिकता सही साब‍ित हुई तो पुलिस को भी अपने कदम पीछे खींचने पड़ सकते हैं। फ‍िलहाल इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

यह भी पढ़ें :-

LIVE Rampur Panchayat Election Voting News : ज‍िले के 898 केंद्रों पर चल रहा मतदान, फर्जी वोटिंग कराने के आरोप में एक प्रत्‍याशी ह‍िरासत में

मह‍िला से बोला युवक, तीन द‍िन के ल‍िए अपनी बेटी को मेरे पास छोड़ दो, तुम्‍हारा काम हो जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.