Move to Jagran APP

पांच महीने से लापता था बालक, खंडहर में कंकाल देख होश खो बैठे परिजन Moradabad News

मौके पर पहुंचे सीओ और एसडीएम जांच में जुटी पुलिस। परिजन लगा रहे हत्या का आरोप जांच में जुटी पुलिस।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 09:10 AM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 09:10 AM (IST)
पांच महीने से लापता था बालक, खंडहर में कंकाल देख होश खो बैठे परिजन Moradabad News
पांच महीने से लापता था बालक, खंडहर में कंकाल देख होश खो बैठे परिजन Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के डिलारी क्षेत्र में पांच महीने से लापता बालक का खंडहर में कंकाल मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कपड़ों से कंकाल की शिनाख्त हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन बाल की मौत की वजह का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है।  

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

गांव अलियाबाद निवासी विजयपाल का सात साल का बेटा आदित्य पांच महीने पहले बच्चों के साथ खेलने आम के बाग में गया था। वहीं से लापता हो गया। स्वजनों ने आसपास के इलाकों और रिश्तेदारियों में उसकी तलाश लेकिन उसका पता नहीं चला। हारकर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी लेकिन, पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। रविवार शाम चार बजे के करीब गांव की महिलाओं ने खंडहर में एक कंकाल देख दंग रह गईं। शोर मचाने पर घटनास्थल पर परिजन पहुंच गए। पेड़ पर लटके कंकाल की शिनाख्त कपड़ों से हुई। सूचना पर थाना डिलारी पुलिस, सीओ ठाकुरद्वारा, एसडीएम ठाकुरद्वारा पहुंच गए। कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे का कंकाल और कपड़े देखकर परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के गांव में सनसनी फैल गई है। उधर, विजयपाल का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से बेटे की जान गई है। आरोप है कि अपहरण के बाद उनके बेटे की हत्या की गई। पुलिस गहनता से छानबीन करती तो मासूम की जान बच सकती थी। मां लज्जावती बार-बार बेहोश हो जा रही है। थाना प्रभारी सुरेंद्र पाल सिंह का कहना है कि तहरीर आने पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। 

परिजनों को नहीं थी ऐसी उम्मीद

गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद से परिजन लगातार आदित्य की तलाश कर रहे थे। उन्हें इस तरह की घटना का अंदेशा तक नहीं था। वे मान रहे थे कि उनका बेटा कहीं लापता हो गया है। कभी न कभी वह जरूर मिल जाएगा।जांच से उठेगा पर्दा 

बालक किस हाल में खंडहर में पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई, अगर हत्या हुई तो कौन हैं हत्यारे और इसकी वजह क्या है, इस बारे में अभी तक कुछ नहीं पता चल पा रहा है। परिजन भी अभी इसके बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.