Move to Jagran APP

Tenure of Administrators : मुरादाबाद में प्रशासकों के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की मांगी गई रिपोर्ट

Tenure of Administrators जिला पंचायत राज अधिकारी ने आलोक कुमार प्रियदर्शी ने प्रशासकों के कार्यकाल में हुए कार्याें की जांच कराने के निर्देश दिए हैं। तीन दिन के अंदर वांचित विवरण उपलब्ध कराने होंगे। विकास कार्यों के योजना बाद प्रपत्र सौंपने होंगे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 10:54 AM (IST)
Tenure of Administrators : मुरादाबाद में प्रशासकों के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की मांगी गई रिपोर्ट
सचिवों से जवाब मांगा है। इन्हें विकास कार्यों के योजना बाद प्रपत्र सौंपने होंगे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Tenure of Administrators : जिला पंचायत राज अधिकारी ने आलोक कुमार प्रियदर्शी ने प्रशासकों के कार्यकाल में हुए कार्याें की जांच कराने के निर्देश दिए हैं। तीन दिन के अंदर वांचित विवरण उपलब्ध कराने होंगे। इमरतपुर फखरुददीन, ढकिया जुम्मा, रसूलपुर हमीर, इमरतपुर सिरसी, मझोली खास, हुसैनपुर हमीर, सौदा, कमालपुर फत्तेहाबाद, मुड़िया भीकम के सहायक विकास अधिकारी, सचिवों से जवाब मांगा है। इन्हें विकास कार्यों के योजना बाद प्रपत्र सौंपने होंगे।

loksabha election banner

एमडीए ने रामगंगा विहार व गजरौला में की सीलिंग की कार्रवाई : एमडीए की ओर से कई स्थानों पर सीलबंद की कार्रवाई की गई। रामगंगा विहार में स्वीकृत मानचित्र के विपरीत आवास बनाने पर ज्योति चौधरी का आवास सील किया गया है। फायर स्टेशन गजरौला के सामने भी आरसीसी के पिलर खड़े करके 200 मीटर जमीन की घेराबंदी अवैध रूप से करने पर सीलिंग की कार्रवाई की गई। एमडीए कई दिनों से सीलिंग की कार्रवाई कर रहा है। रजिस्ट्री कराए जाने संबंधी कार्रवाई को विलंब से किए जाने पर संबंधित कार्मिकों से स्पष्टीकरण मांगा है।

पुलिस अकादमी में टोंटी चोरी के मामले में दो गिरफ्तार : डाक्टर भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में पानी की टोंटी चोरी करने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस मामले में मिक्की अली निवासी चक्कर की मिलक थाना सिविल लाइन व मुन्ना निवासी ज्यारत के पास चक्कर की मिलक को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों के पास से चोरी की गई टोंटिया भी बरामद कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

शादी के ल‍िए अजीब फरमाइश, बारात‍ियों के ल‍िए मांगी प्रत‍िबंंधित मांस की दावत, इन्‍कार पर तोड़ द‍िया र‍िश्‍ता

सम्‍भल में असदुद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर व‍िवाद, ल‍िखा-गाज‍ियों की धरती, भाजपाई बोले-नहीं बदल सकता इत‍िहास

PM Modi Focus on Railways : प्रधानमंत्री की न‍िगरानी में हो रहे रेलवे के ये चार कार्य, रोजाना भेजी जा रही र‍िपोर्ट

Todays Horoscope 23 September 2021 : कन्‍या राश‍ि के लोगों को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

सांसद आजम खां को झटका, बेटे अब्दुल्ला की याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खार‍िज, फिर कोर्ट जाएंगे नवेद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.