Move to Jagran APP

स्वतंत्रता दिवस के दिन मुरादाबाद में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, पुलिस ने अब तक नहीं की कार्रवाई, जानें एसएसपी ने क्या कहा

Teenager molested in Moradabad स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की शाम मुरादाबाद के एक सिलाई प्रशिक्षण केंद्र के भवन में किशोरी के साथ चार युवकों ने छेड़खानी की। फिर दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन किशोरी ने किसी तरह अपने भाई को मौके पर बुला लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 07:27 AM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 07:27 AM (IST)
स्वतंत्रता दिवस के दिन मुरादाबाद में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, पुलिस ने अब तक नहीं की कार्रवाई, जानें एसएसपी ने क्या कहा
एसएसपी ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। Teenager molested in Moradabad : स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की शाम मुरादाबाद के एक सिलाई प्रशिक्षण केंद्र के भवन में किशोरी के साथ चार युवकों ने छेड़खानी की। फिर दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन किशोरी ने किसी तरह अपने भाई को मौके पर बुला लिया। भाई के विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट की। इसमें वह घायल भी हो गया। बाद में किशोरी ने पुलिस में शिकायत की लेकिन आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब एसएसपी से मिलकर किशोरी ने शिकायत की है। इस पर एसएसपी ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

मझोला थानाक्षेत्र निवासी एक महिला ने एसएसपी बबलू कुमार को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी लाइनपार में सिलाई सीखने जाती है। बीते 15 अगस्त को शाम करीब पांच बजे जब वह सिलाई सीखने के लिए जा रही थी, प्रशिक्षण केंद्र की इमारत में किराये पर रहने वाले चार युवकों छेड़खानी की। इसके बाद आरोपितों ने जबरन घसीटकर दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी ने किसी तरह फोन करके भाई को जानकारी दी। कुछ ही देर में बहन को बचाने के लिए भाई मौके पर पहुंच गया। इस दौरान आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की। इस घटना में भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला ने आरोप लगाए कि जब वह इस मामले की शिकायत करने के लिए मझोला थाने की मंडी समिति पुलिस चौकी में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई,लेकिन पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने मझोला थाना प्रभारी को आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.