Move to Jagran APP

प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी किशोरी को स्वजनों ने पीटा, जमकर हंगामा

पिटाई के बाद किशोरी ने महिला थाने में डेरा दिया और अपने माता-पिता के साथ जाने से इन्कार कर दिया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:56 PM (IST)
प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी किशोरी को स्वजनों ने पीटा, जमकर हंगामा
प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी किशोरी को स्वजनों ने पीटा, जमकर हंगामा

जेएनएन, मुरादाबाद। थाना कटघर क्षेत्र से रहमत नगर गली नंबर एक किशोरी प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी। पुलिस ने समझाकर किसी तरह घर भिजवा दिया। बुधवार को स्वजनों ने उसकी पिटाई कर दी। इससे गुस्सा किशोरी ने घर में ही हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं महिला थाने पहुंचकर बैठ गई। किशोरी शादी की जिद पर अड़ी है। पुलिस ने उसे फिर समझाकर स्वजनों के साथ भिजवाने की कोशिश की, लेकिन उसने घर जाने से इन्कार कर दिया।

prime article banner

किशोरी अपने ही मुहल्ले के जुबैर अहमद से प्यार करती है। मंगलवार को परिवार वालों ने उसे प्रेमी के साथ बात करते देख लिया। प्रेमी से बात करने से मना किया। लेकिन, वह उसी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही। इस पर स्वजनों ने उसकी पिटाई कर दी। किशोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्वजनों को बुलाकर उन्हें समझाकर किशोरी को उनके साथ भेज दिया। स्वजन रिश्तेदारी में ही किशोरी का निकाह करना चाहते थे। किशोरी के प्रेमी को उसके परिवार वालों ने दिल्ली रिश्तेदारी मेें भेज दिया। उधर, शादी का विरोध करने पर स्वजनों ने उसकी पिटाई करके घर से भगा दिया। बुधवार को सुबह आठ बजे ही पीडि़ता महिला थाने पहुंच गई।उसका कहना है कि उसका प्रेमी घर पर ही है। परिवार वाले उसकी हत्या कर देंगे। इसलिए वह घर जाना ही नहीं चाहते हैं। प्रेमी को बुलाकर उसका निकाह करा दो। एसओ महिला थाना ज्योति ङ्क्षसह ने बताया कि किशोरी अपने घर जाना ही नहीं चाहती है। वह प्रेमी से शादी की जिद कर रही है। हम नाबालिग की शादी कैसे करा सकते हैं। आला अधिकारियों से बात करके आगे का फैसला लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK