Move to Jagran APP

Tandav Web Series : मुरादाबाद में फ‍िल्‍म अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ परिवाद दायर

धार्मिक भावनाएं भड़काने का लगाया आरोप। सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता ने परिवाद कराया दाखिल। कोर्ट ने परिवाद को स्वीकार करते हुए इस मामले में दो फरवरी की तारीख दी है। अब इस मामले में दो फरवरी को सुनवाई होनी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 05:50 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 05:50 PM (IST)
Tandav Web Series : मुरादाबाद में फ‍िल्‍म अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ परिवाद दायर
हिंदू संगठनों के द्वारा गहरी नाराजगी भी व्यक्त की जा रही है।

मुरादाबाद। तांडव वेब सीरीज फिल्म को लेकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में अधिवक्ता ने परिवाद दाखिल किया गया है। कोर्ट ने परिवाद को स्वीकार करते हुए इस मामले में दो फरवरी की तारीख दी है।

loksabha election banner

अधिवक्ता वैभव अग्रवाल ने बताया कि तांडव वेब सीरीज में धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले डायलॉग बोले गए हैं। इसके साथ ही फिल्म का जो टाइटल है, वह भी गलत ढंग से रखा गया है। टाइटल के अनुरूप फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं से संबंधित किसी बात का उल्लेख करने की जगह उनका मजाक बनाने का काम किया गया है। इस मामले में अधिवक्ता ने अभिनेता सैफ अली खान, निर्देशक अली अब्बास के साथ ही सह निर्देशक जीशान अय्यूब के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में परिवाद दाखिल किया है। सीजेएम कोर्ट ने परिवाद को स्वीकार करते हुए इस मामले में आगामी दो फरवरी को सुनवाई की तारीख तय की है। गौरतलब है कि तांडव वेब सीरीज को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। फिल्म को लेकर हिंदू संगठनों के द्वारा गहरी नाराजगी भी व्यक्त की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.