This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अमरोहा में महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी, पुलिस आत्महत्या का कारण जानने में जुटी

Suicide in Amroha अमरोहा के गजरौला में एक महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला के आत्महत्या करने की जानकारी मिलतेे ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Samanvay PandeyTue, 07 Sep 2021 10:35 AM (IST)
अमरोहा में महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी, पुलिस आत्महत्या का कारण जानने में जुटी

मुरादाबाद, जेएनएन। Suicide in Amroha : अमरोहा के गजरौला में एक महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला के आत्महत्या करने की जानकारी मिलतेे ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आत्महत्या करने का कारण जानने के लिए पड़ताल में जुट गई है। परिवार वालों के साथ ही आस-पड़ोस के लोगों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।

घटना सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे की है। थाना क्षेत्र के गांव मोहरका पट्टी निवासी अंशु की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में रखी चूहे मार दवाई का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में स्वजन उसे नगर की पक्के पुल के पास स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ के लिए रेफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय महिला ने रास्ते में मुहल्ला नाईपुरा में पहुँचते ही दम तोड़ दिया। इसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतका के शव को कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी चल रही है।

मवेशी बांधने को लेकर सगे भाइयों में मारपीट,दिव्यांग घायल : कोतवाली डिडौली क्षेत्र के मुबारकपुर नूरी गांव में चरन सिंह का परिवार रहता है।बड़ा बेटा संजीव कुमार अलग रहता है दिव्यांग बेटा पिता के साथ रह रहा है।वीती देर शाम संजीव कुमार ने अपने मवेशी दिव्यांग भाई नितिन कुमार की जगह में बांध दिए। विरोध करने पर पिता के साथ गाली-गलौच करते हुए दिव्यांग नितिन बचाने लगा तो भाई संजीव कुमार ने अपनी पत्नी पूनम के साथ मिलकर दिव्यांग को पीटकर घायल किया। नितिन कुमार ने डिडौली पहुंच कर भाई संजीव कुमार व भाभी पूनम पर गाली गलौज व मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के तहरीर दी पुलिस ने घायल दिव्यांग को उपचार कराने के लिए जोया सीएचसी में भर्ती कराया।

Edited By: Samanvay Pandey

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!