Move to Jagran APP

Suicidal Step of Women : पर‍िवार से नाराज होकर वृद्धा ने गंगा में लगा दी छलांग, राहगीरों ने नदी में कूदकर बचाई जान

Suicidal Step of Women अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक वृद्ध महिला ने घर से नाराज होकर गंगानगर पुल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने गंगा में कूदकर महिला की जान बचाई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 09:51 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 09:51 AM (IST)
Suicidal Step of Women : पर‍िवार से नाराज होकर वृद्धा ने गंगा में लगा दी छलांग, राहगीरों ने नदी में कूदकर बचाई जान
राहगीरों ने साहस का परिचय देकर बचाई जान।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Suicidal Step of Women : अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक वृद्ध महिला ने घर से नाराज होकर गंगानगर पुल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने गंगा में कूदकर महिला की जान बचाई।

prime article banner

गांव गांगटकोला निवासी करीब 60 वर्षीय महिला किसी बात पर स्वजन से नाराज होकर पैदल गंगानगर पुल पर पहुंच गई। महिला ने जैसे ही गंगा में छलांग लगाई किसी ने वीडियो बनाने के साथ ही शोर मचा दिया। आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों व राहगीरों ने गंगा में कूदकर महिला की जान बचाई। हालांकि कुछ मिनट तक पानी में रहने से महिला बदहवास हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद स्वजन उसे हायर सेंटर ले गए हैं। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। थानाध्यक्ष राम प्रकाश शर्मा का कहना है कि महिला के गंगानगर पुल से छलांग लगाने की जानकारी नहीं है।

ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबकर युवक की मौत : गजरौला के गांव मोहरका पट्टी मार्ग पर बजरी-बजरपुट लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली पर बैठा युवक झटका लगकर सड़क पर गिर गया। इस दौरान उसके ऊपर ट्राली का पहिया चढ़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पीएम के ल‍िए भेज द‍िया गया। नगर के मुहल्ला गंगानगर निवासी अनिल नामक युवक मेहनत-मजदूरी करता था। वह शहर से ट्राली में बजरी-बजरपुट लादकर गांव मोहरका पट्टी जा रहा था। गांव में घुसते ही अचानक से झटका लग गया। जिससे वह ट्रैक्टर-ट्राली से उछलकर सड़क पर गिर गया और ट्राली का पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि हादसे में युवक की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें :-

शादी के ल‍िए अजीब फरमाइश, बारात‍ियों के ल‍िए मांगी प्रत‍िबंंधित मांस की दावत, इन्‍कार पर तोड़ द‍िया र‍िश्‍ता

सम्‍भल में असदुद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर व‍िवाद, ल‍िखा-गाज‍ियों की धरती, भाजपाई बोले-नहीं बदल सकता इत‍िहास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.