Move to Jagran APP

नगर पंचायत की बढ़ेगी ताकत, रामपुर में नामित सभासदों ने ली शपथ Rampur news

शासन द्वारा नामित किए गए तीन सभासदों ने ईमानादारी के साथ अपनी जिम्‍मेदारियों के निर्वहन का भरोसा दिया। कार्यक्रम में काफी लोग मौजूद रहे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 07:02 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 07:02 AM (IST)
नगर पंचायत की बढ़ेगी ताकत, रामपुर में नामित सभासदों ने ली शपथ  Rampur news
नगर पंचायत की बढ़ेगी ताकत, रामपुर में नामित सभासदों ने ली शपथ Rampur news

रामपुर। केमरी नगर पंचायत अध्यक्ष फात्मा बेगम ने शासन द्वारा नामित तीन सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण कराई गई। गुरुवार दोपहर नगर पंचायत कार्यालय में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया।

loksabha election banner

अध्यक्ष फात्मा बेगम ने भाजपा के पूर्व नगराध्यक्ष/नामित सभासद राजकुमार रुहेला, मलखान सागर, रेखा सक्सेना को पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण कराई। कहा कि तीनों नामित सभासद के बढऩे से नगर पंचायत की ताकत और मजबूत होगी। पहले हमारी नगर पंचायत में 15 सभासद थे। तीनों नामित सभासदों को मिलाकर अब 18 सभासद हो गए। सभी लोग मिलकर नगर पंचायत क्षेत्र के विकास के लिए ईमानदारी से काम करेंगे। कस्बे के लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सकेगा। उन्होंने सभासदों से विकास कार्यों में सहयोग करने का आहवान किया।

विकास को मिलेगी गति  

भाजपा जिलामंत्री हेमा रानी ने कहा कि विकास के पहिए को गति देने के लिए शासन द्वारा नगर पंचायत में नामित सदस्य नियुक्त किए हैं। इन सदस्यों के साथ नगर पंचायत विकास कार्यों को प्रगति के पथ पर ले जाएगी। कहा कि हम समय-समय पर विकास कार्यों के लिए धन मुहैया कराएंगे। नगर पंचायत क्षेत्र में कार्य की कोई रुकावट न आए। ईओ देवेश यादव ने नवनियुक्त सभासदों से कहा कि जिलाधिकारी का निर्देश है कि कोरोना महामारी को देखते हुए आप लोग अपने-अपने वार्ड में बाहर से आए लोगों पर विशेष निगाह रखें। इस अवसर पर चेयरमैन पति हाजी मुख्तार अहमद, राजेश अटवाल, रहीसुद्दीन धाकड़, श्याम मोहन पांडे, पप्पू सैनी, विनीत सक्सेना, संजय सक्सेना, मुकेश रस्तोगी, हरपाल सागर, जाहिद खां आदि मौजूद रहे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.