Move to Jagran APP

मुरादाबाद में एसएसपी ने चस्पा कराए कमलेश के कातिलों के फोटो Moradabad news

कमलेश तिवारी के कातिलों के फोटो मुरादाबाद में चस्पा कराए गए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 01:16 PM (IST)
मुरादाबाद में एसएसपी ने चस्पा कराए कमलेश के कातिलों के फोटो Moradabad news
मुरादाबाद में एसएसपी ने चस्पा कराए कमलेश के कातिलों के फोटो Moradabad news

मुरादाबाद, (जेएनएन): कमलेश  तिवारी के कातिलों के फोटो मुरादाबाद में चस्पा कराए गए हैं। इनमें कातिलों को पकड़वाने वालों को ढाई लाख इनाम देने की घोषणा है। 

loksabha election banner

कातिलों को पकड़वाने वालों का नाम रखा जाएगा गुप्त 

मुरादाबाद रेंज के सभी जिलों में कमलेश  तिवारी के कातिलों के फोटो सार्वजनिक स्थलों पर चस्पा कराए गए हैैं। एसएसपी अमित पाठक सार्वजनिक स्थलों पर कमलेश के कातिलों के फोटो चस्पा कराने के अलावा सोशल मीडिया के सहारे भी कातिलों की तलाश में जुटे हैैं। एसएसपी ने बताया अशफाक हुसैन पुत्र जाकिर हुसैन निवासी फ्लेट नंबर 303 ग्रीन व्यू अपार्टमेंट सोसायटी गली नंबर-एक लिम्बायत सूरज गुजरात, इसी सोसायटी के फ्लेट नंबर 108 का रहने वाला मोइनुद्दीन फरीद पुत्र खुर्शीद अहमद पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित हो चुका है। पकड़वाने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा। संदिग्धों पर नजर रखें। कहीं भी संदिग्ध नजर आए तो पुलिस को सूचना दें।  

संदिग्धों की तलाश में आइजी और कप्तान ने खंगाली रोडवेज बसें

 संदिग्धों की तलाश में सोमवार को देर रात मुरादाबाद रेंज के जिलों में अचानक चेकिंग अभियान चलाकर रोडवेज बसों को चेक कराया गया। मुरादाबाद में आइजी रमित शर्मा और एसएसपी अमित पाठक ने रोडवेज बस अड्डे पर यात्रियों की आइडी चेक की। एसएसपी रात साढ़े सात बजे रोडवेज बस अड्डे पर पहुंचे। इसके बाद आइजी रमित शर्मा भी पहुंच गए। उन्होंने बसों को रुकवा कर यात्रियों की आईडी चेक की। कुछ लोगों के चेहरे का एक फोटो से मिलान भी कराया गया। संदेह के आधार पर मुजफ्फरनगर निवासी एक युवक को बस से उतार लिया। करीब बीस मिनट तक पूछताछ करने और आइडी चेक करने के बाद छोड़ दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.