Move to Jagran APP

शिक्षक की नौकरी के लिए पाच लाख में बैठाया सॉल्वर, दबोचा

सहायक अध्यापक की नौकरी के लिए किसान के बेटे ने पांच लाख में तय करके सॉल्वर को बैठाया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 12:05 PM (IST)
शिक्षक की नौकरी के लिए पाच लाख में बैठाया सॉल्वर, दबोचा
शिक्षक की नौकरी के लिए पाच लाख में बैठाया सॉल्वर, दबोचा

मुरादाबाद। सहायक अध्यापक की नौकरी के लिए किसान के बेटे ने पांच लाख में तय करके सॉल्वर को बैठाया था, लेकिन पकड़ा गया और जेल में है। शुक्रवार को पुलिस ने अभ्यर्थी को भी गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है। थाना नागफनी पुलिस ने छह जनवरी को सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा के दौरान अपने क्षेत्र के अम्बिका प्रसाद इंटर कॉलेज परीक्षा केंद्र से अनुराग के स्थान पर परीक्षा देने वाले देवेंद्र सिंह पकड़ा गया था। देवेंद्र फर्जी दस्तावेज तैयार करके सम्भल के असमोली थाना क्षेत्र के गाव नेकपुर मुख्त्यारपुर निवासी अभ्यर्थी अनुराग शर्मा की जगह परीक्षा दे रहा था। पुलिस उसी दिन से आरोपित की तलाश कर रही थी। ं प्रधानाचार्य डॉ. मनोज कुमार की तहरीर पर आरोपी देवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था।

prime article banner

आरोपित अनुराग शर्मा गिरफ्तार

एसओ नागफनी दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि गुरुवार को इस मामले में डिप्टी गंज चौराहे से आरोपित अनुराग शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में अनुराग ने बताया कि उसके पिता किसान हैं। शिक्षक की नौकरी पाने के लिए लिए उसने पाच लाख रुपये में देवेंद्र को परीक्षा देने के लिए तैयार किया था। परीक्षा के समय वह केंद्र के बाहर मौजूद था। देवेंद्र के पकड़े जाने पर भाग गया था। एसओ ने बताया कि अनुराग ने देवेंद्र को बीस हजार रुपये एडवांस दिए थे। बाकी रकम परीक्षा पास होने के बाद देने की बात तय हुई थी। आरोपित को जेल भिजवा दिया है। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इसके पीछे किसी गैंग का हाथ तो नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.