Move to Jagran APP

नशे की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार, नोएडा एसटीएफ ने दबोचा

Smuggler arrested with large consignment बरेली से नशे की खेप लेकर नोएडा जा रहा था तस्कर। दिल्ली एनसीआर में करता था नशे की खेप की सप्लाई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 12:04 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:04 AM (IST)
नशे की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार, नोएडा एसटीएफ ने दबोचा
नशे की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार, नोएडा एसटीएफ ने दबोचा

मुरादाबाद। दिल्ली एनसीआर में नशे का काला कारोबार करने वाले बरेली के एक युवक को गुरुवार रात करीब आठ बजे नोएडा एसटीएफ ने मुरादाबाद में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक के कब्जे से छह किग्रा गांजा बरामद हुआ है। इसकी बाजार में कीमत करीब साढ़े सात लाख रुपये बताई जा रही है।

prime article banner

मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब ङ्क्षसह के मुताबिक नोएडा समेत दिल्ली एनसीआर में अर्से से नशे की खेप आने की सूचना एसटीएफ को मिल रही थी। गुरुवार को गोल्डन कलर की कार बरेली से मुरादाबाद की ओर बढ़ते देखी गई। एसटीएफ टीम कार के पीछे लगी। इधर, एसटीएफ ने मूंढापांडे पुलिस को अलर्ट कर दिया। रामपुर- मुरादाबाद की सीमा पर कोसी नदी पार करते ही पुलिस ने कार रोक ली। कार में छिपा कर रखा गया अफीम पुलिस ने कब्जे में ले लिया। चालक की पहचान धर्मेंद्र यादव निवासी ग्राम रामपुरबुजुर्ग थाना भमौरा बरेली के रूप में हुई। एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने वाहन समेत आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

गैस किट में छिपाकर ले जा रहा था अफीम

कार चालक धर्मेंद्र यादव बेहद शातिर और चालाक है। पूछताछ में उसने बताया कि बीते दो वर्ष से वह नशे की खेप ढो रहा है। गैस किट के अंदर छिपाकर रखी गई नशे की खेप उसने बाहर निकाली।

एसटीएफ को सरगना की तलाश

नोएडा एसटीएफ के इंस्पेक्टर सौरभ विक्रम ङ्क्षसह ने बताया कि नशे के कारोबारियों की जड़ें गहरी हैं। धर्मेंद्र सिर्फ अफीम की खेप नोएडा तक पहुंचाता था। वह किन लोगों के इशारे पर यह काम बीते दो वर्ष से कर रहा है, उसकी छानबीन हो रही है। एसटीएफ टीम में इंस्पेक्टर के अलावा कांस्टेबल नितिन, अमरदीप, अंकित शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.