Move to Jagran APP

अमरोहा में सिख युवक की उछाल दी थी पगड़ी, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत के Tweet के बाद केस दर्ज

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी दिल्ली और अमृतसर से की गई शिकायत केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने भी किया ट्वीट तो हरकत में आई पुलिस

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 11:18 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 11:18 PM (IST)
अमरोहा में सिख युवक की उछाल दी थी पगड़ी, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत के Tweet के बाद केस दर्ज
अमरोहा में सिख युवक की उछाल दी थी पगड़ी, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत के Tweet के बाद केस दर्ज

अमरोहा, जेएनएन। मंडी धनौरा में सिख युवक की पगड़ी उछालने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सिख समाज की ओर से गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी दिल्ली और शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी अमृतसर से इसकी शिकायत की गई है। साथ ही केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करने हुए ट्वीट किया है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

दो दिन पहले गांव शेरपुर में दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान सिख समाज के युवक ने मारपीट किए जाने व पगड़ी को उछालने का आरोप लगाया था। वहीं सिख समाज के लोगों ने थाने पर पहुंचकर मामले की जांच कराकर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। इसकी शिकायत एक समाज द्वारा गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी दिल्ली व शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी अमृतसर से की गई है। सिख समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के टवीटर पेज पर भी मामले की शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैक करते हुए ट्वीट किया है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीडि़त से ग्राम पहुंच कर पूछताछ की। वहीं पीडि़त गुरङ्क्षवद्र की तहरीर पर मनीराम, विजेन्द्र, हुक्म सिंह, सोनू व रवि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। उधर क्षेत्र के विधायक राजीव तरारा ने भी गांव पहुंच कर पीडि़त परिवार से मुलाकात की। थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गांव निवासी पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.