This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अमरोहा में जींस कारखाना में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पांच लाख का नुकसान

अमरोहा में शॉर्ट सर्किट से जींस कारखाने में आग लगने से अफरातफरी मच गई। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया।

Narendra KumarFri, 04 Sep 2020 01:13 PM (IST)
अमरोहा में जींस कारखाना में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पांच लाख का नुकसान

अमरोहा। जींस बनाने के कारखाने में आग लग गई। घटना में वहां रखा कपड़ा व मशीने जलकर राख हो गई। घटना में पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है। दमकल कर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 यह घटना नगर कोतवाली क्षेत्र में मुहल्ला अहमद नगर की है। यहां पर फहीम अहमद का परिवार रहता है। घर के पास ही उनका जींस कारखाना है। गुरुवार रात कारीगर कारखाना बंद कर घर चले गए थे। तड़के में कारखाने में आग लग गई। पड़ोसियों ने कारखाने में आग लगी देखी तो फहीम अहमद को सूचना दी। सूचना मिलने पर फहीम अहमद भी मौके पर आ गए। उस समय तक दमकल कर्मी भी मौके पर आ गए तथा मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया तो कारखाना में रखा कपड़ा व मशीनें जलकर राख हो गई थी। इस घटना से अफरा तफरी मची रही। कारखाना स्वामी ने बताया कि घटना में लगभग पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

आग बुझने तक सहमे रहे पड़ोसी 

दमकल कर्मियों के साथ पड़ोसी भी आग बुझाने में लगे हुए थे। डर था कि कहीं आग आसपास के मकानों को भी जद में न ले लें। इस वजह से लोग सहमे रहे। हालांकि कुछ देर पर आग पर काबू पाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। वहीं दूसरी ओर जिस वक्‍त कारखाने में आग लगी उस वक्‍त अंदर कोई सोया नहीं था अन्‍यथा कोई गंभीर रूप से झुलस भी सकता था।   

Edited By: Narendra Kumar

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner