Move to Jagran APP

Shakeel Murder case of Moradabad : आरोप‍ितों को नहीं पकड़ पा रही पुलिस, तीन द‍िन में क‍िया था गिरफ्तारी का दावा

Shakeel assassination of Moradabad पुलिस अभी तक शहील हत्‍याकांड के फरार आरोप‍ितों को पकड़ नहीं पाई है। स्‍वजन इस मामले को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं पुलिस ने तीन में ही आरोप‍ितों को पकड़ने का दावा क‍िया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 03:16 PM (IST)
Shakeel Murder case of Moradabad : आरोप‍ितों को नहीं पकड़ पा रही पुलिस, तीन द‍िन में क‍िया था गिरफ्तारी का दावा
सह आरोपित को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Shakeel assassination of Moradabad। मझोला थाना क्षेत्र में बीते छह दिसंबर को टेंपो चालक शकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस अभी तक मुख्य आरोपित प्रदीप प्रजापति को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले को लेकर पीड़ित के स्‍वजन एसएसपी कार्यालय का घेराव करके दो बार आंदोलन भी कर चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक मुख्य आरोपित के साथ ही सह आरोपित को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है।

loksabha election banner

मैनाठेर निवासी मृतक के भाई हाजी मुल्लू ने आरोप लगाया कि शकील हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने सूचना देने वाले इशरत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपित एकता कॉलोनी निवासी प्रदीप प्रजापति और उसके साथी फिरोज आलम को गिरफ्तार नहीं किया गया है। बीते 15 जनवरी को मृतक के स्वजनों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव करके प्रदर्शन किया था, इस दौरान मझोला पुलिस ने तीन दिनों में आरोपितों को पकड़ने का दावा किया था। लेकिन एक सप्ताह से ज्यादा समय बीतने के बाद भी आरोपित गिरफ्तार नहीं किए गए। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में दो आरोपितों को पकड़ने के लिए दूसरे राज्यों में पुलिस टीम भेजी गईंं हैंं। दोनों आरोपितों की लोकेशन दूसरे राज्य में मिली है। इसी कारण से आरोपितों की गिरफ्तार नहीं हो पाई है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर इस मामले का पर्दाफाश कर दिया गया था। गौरतलब है कि पैसे के लेनदेन को लेकर टेपों चालक शकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.