Move to Jagran APP

मुरादाबाद में सुरक्षा गार्ड के हत्यारों की गिरफ्तारी को की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

Moradabad Security Guard Murder सुरक्षा गार्ड सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मंगलवार को हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्वजनों और ग्रामीणों ने पीपलसाना-गनीमतनगर मार्ग पर जाम लगा कर प्रदर्शन करके नारेबाजी की।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 09:51 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 09:51 AM (IST)
मुरादाबाद में सुरक्षा गार्ड के हत्यारों की गिरफ्तारी को की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी
प्रदेश सरकार के मंत्री पर मदद करने का आरोप लगाया, बोले-12 घंटे में गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोल तेज होगा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Security Guard Murder : सुरक्षा गार्ड सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मंगलवार को हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्वजनों और ग्रामीणों ने पीपलसाना-गनीमतनगर मार्ग पर जाम लगा कर प्रदर्शन करके नारेबाजी की। सुरक्षा गार्ड के परिवार की महिलाओं ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी नेताओं के दबाव में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन तेज होगा। 12 घंटे में हत्यारोपितों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम देकर स्वजन लौट गए। आक्रोशित परिजनों ने प्रदेश सरकार के मंत्री पर पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

ग्राम काफियाबाद की राशन डीलर सुखलेश के पति सुरक्षा गार्ड सुरेंद्र सिंह की हत्या के आरोप में घोसीपुरा गांव के अनीस को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भी भेज चुकी है, लेकिन अन्य आरोपितों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। मंगलवार को अन्य हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुरेंद्र सिंह के स्वजन और ग्रामीण मंगलवार की सुबह सड़क पर उतर गए। ट्रैक्टर ट्राली और बाइकों से पहुंचे ग्रामीणों ने पीपलसाना-गनीमतनगर मार्ग जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों में बड़ी संख्या में शामिल महिलाएं सड़क पर बैठ गईं।

इससे उस मार्ग पर आवागमन ठप हो गया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस एक मंत्री के इशारे पर आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। सत्ताधारी नेताओं के संरक्षण में आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। जाम की सूचना पाकर भोजपुर एसओ राशिद अली खान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसओ ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। बाद में 12 घंटे के अंदर आरोपितों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम देकर ग्रामीणों ने जाम खोला। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

यह है मामला : थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव काफ़ियाबाद निवासी सुरक्षा गार्ड सुरेंद्र सिंह की शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना इस्लामनगर- काफ़ियाबाद मार्ग पर हुई थी। तीन गोली लगने से घायल घायल सुरेंद्र सिंह की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई थी। पिता नेतराम की तहरीर पर पुलिस ने काफ़ियाबाद निवासी सचिन, रोहित, जितेंद्र और घोसीपुरा के अनीस समेत पांच के खिलाफ रंजिशन हत्या का मुकदमा किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.