Move to Jagran APP

युवती की दूसरी वीडियो वायरल, बोली-दुष्‍कर्म का मुकदमा वापस लेना चाहती हूं, मैंने पुलिस का समय बर्बाद क‍िया

एक द‍िन पहले इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली युवती दूसरे द‍िन पलट गई। उसने फ‍िर से एक वीडियो वायरल कर छह लोगों पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग की और पुलिस का समय बर्बाद करने के ल‍िए माफी भी मांगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 03:00 PM (IST)
युवती की दूसरी वीडियो वायरल, बोली-दुष्‍कर्म का मुकदमा वापस लेना चाहती हूं, मैंने पुलिस का समय बर्बाद क‍िया
दुष्कर्म पीड़िता की दूसरी वीडियो वायरल, अब रिपोर्ट वापसी की मांग।

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में दो दिन पूर्व इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर अस्पताल संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने के प्रकरण में शनिवार को नया मोड़ आ गया। पीड़िता ने अब दूसरी वीडियो वायरल कर सपा नेता सहित छह लोगों पर दर्ज कराई रिपोर्ट को वापस कराने की मांग की है।

loksabha election banner

बता दें कि दो दिन पूर्व एक व्यक्ति ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बनाकर वायरल किया था। इसमें युवती ने अस्पताल संचालक पर दो साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए इंसाफ न मिलने पर आत्महत्या करने की बात कही थी। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित सपा नेता सहित छह लोगों पर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी, लूटपाट, मारपीट सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। शनिवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया। पीड़िता ने एक और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल की। इसमें वह आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की मांग करते हुए रिपोर्ट वापस लेने की बात कह रही है। पुलिस का समय बर्बाद करने पर माफी भी मांग रही है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने वीडियो वायरल होने की पुष्टि करते हुए बताया कि जानकारी हुई है। जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.