सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज मुकदमे में नहीं हो सकी सुनवाई, ये बताई गई सुनवाई न होने की वजह

Sapna Chaudhary Case लोक गायिक और डांसर सपना चौधरी पर दर्ज परिवाद में शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। कोरोना के कारण कोर्ट ने सुनवाई करीब 70 दिन के लिए टाल दी है। अब इस मामले में छह अप्रैल को सुनवाई होगी।

Samanvay PandeyPublish: Sat, 29 Jan 2022 07:02 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 01:09 PM (IST)
सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज मुकदमे में नहीं हो सकी सुनवाई, ये बताई गई सुनवाई न होने की वजह

मुरादाबाद, जेएनएन। Sapna Chaudhary Case : लोक गायिक और डांसर सपना चौधरी पर दर्ज परिवाद में शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। कोरोना के कारण कोर्ट ने सुनवाई करीब 70 दिन के लिए टाल दी है। अब इस मामले में छह अप्रैल को सुनवाई होगी। 11 जून वर्ष 2019 को सपना चौधरी का मुरादाबाद स्थित रेलवे स्टेडियम में हरियाणवी नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ी थी।

कार्यक्रम शुरू होने के कुछ देर बाद ही भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया था। हालात काबू में नहीं आए तो पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया था। इस मामले में शिवसेना के जिला प्रमुख डा. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ परिवाद दर्ज करा दिया था। शुक्रवार को फिर इस मामले में सुनवाई होनी थी। अधिवक्ता सचिन कश्यप ने बताया कि कोरोना के कारण कोर्ट में प्रमुख मामलों की सुनवाई हो रही है। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए छह अप्रैल की तारीख दी है।

गैस सिलिंडर फटने से आवास में लगी आगः अगवानपुर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फटने से आवास में आग लग गई। इस हादसे में खाना बना रही महिला बाल-बाल बच गई। अचानक धमाके की आवाज से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने दौड़कर आग बुझाई। इस दौरान महिला के घर में रखा सामान जलकर राख हो गया। अगवानपुर के मुहल्ला सराय फारुख निवासी समरपाल सिंह परिवार के साथ रहते हैं।

उन्होंने शुक्रवार को शाम करीब सात बजे उनकी पत्नी इगलेस देवी घर की रसोई में खाना बना रही थी। इसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर तेज आवाज के फट गया। गैस निकलने से पूरे रसोई घर में आग लग गई। इस दौरान समरपाल सिंह व उनकी पत्नी व बेटा अभिनय व बेटी मानसी इस हादसे में बाल-बाल बच गए। तेज धमाके और आग लगने से आस-पास के लोग मदद के लिए पहुंच गए। सभी ने मिलकर घर में लगी आग बुझाने का काम किया। मकान मालिक समरपाल सिंह ने इस हादसे में नकदी के साथ ही घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। लेकिन किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं हुआ।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept