Move to Jagran APP

सम्भल पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को किया गिरफ्तार, तीन बदमाश पुलिस काेे चकमा देकर हो गए फरार

Sambhal Police Arrested Miscreant in Encounter सम्भल जनपद के असमोली में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार को सुबह 10 बजे मुठभेड़ हो गई।दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 01:31 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 01:31 PM (IST)
सम्भल पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को किया गिरफ्तार, तीन बदमाश पुलिस काेे चकमा देकर हो गए फरार
सम्भल में मुठभेड़ के बाद घटनास्थल का निरीक्षण करते पुलिस के अधिकारी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Sambhal Police Arrested Miscreant in Encounter : सम्भल जनपद के असमोली में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार को सुबह 10 बजे मुठभेड़ हो गई। दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी करके घायल बदमाश को पकड़ लिया, जबकि तीन अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए।पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही तीनों फरार बदमाशों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया है। चारों बदमाश चोरी की घटना को अंजाम देन की फिराक में थे। 

loksabha election banner

असमोली में नगला फैक्ट्री से शाहपुर सोत को जाने वाले रास्ते पर रविवार को सुबह पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को दो बाइकों पर चार लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने बाइकों को जंगल के रास्ते की तरफ मोड़ दिया। पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश नाजिम निवासी महमूदपुरमाफी हाल निवासी पीपलशाना थाना भोजपुर जनपद मुरादाबाद घायल हो गया।

जबकि सिपाही विकास दीक्षित के हाथ में गोली लगी। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी चक्रेश मिश्रा, एएसपी आलोक कुमार जायसवाल, सीओ अरुण कुमार के अलावा नखासा और हयातनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके से भागे तीन बदमाशों की जंगल में तलाश की गई, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। एसपी ने बताया कि घायल बदमाश क्षेत्र में चोरी, लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। अब भी चारों किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.