Move to Jagran APP

गाड़ी में टक्कर लगने पर सपा नेता ने युवक को सड़क पर दी सजा, पुलिस के सामने कान पकड़कर कराई उठक-बैठक

Samajwadi Party leader Given Talibani Punishment कलेक्ट्रेट में नामांकन के लिए गए एक सपा नेता की गाड़ी से युवक की गाड़ी की टक्कर लग गई। इससे पर सपा नेता ने वाहन चालक को तालिबानी सजा दे डाली। नाराज सपा नेता ने युवक को रोड पर कान पकड़कर उठक-बैठक कराई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:37 AM (IST)
गाड़ी में टक्कर लगने पर सपा नेता ने युवक को सड़क पर दी सजा, पुलिस के सामने कान पकड़कर कराई उठक-बैठक
नाराज सपा नेता ने युवक को गाड़ी से उतार कर पुलिस कर्मियों के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक करा डाली।

मुरादाबाद, जेएनएन। Samajwadi Party leader Given Talibani Punishment : कलेक्ट्रेट में नामांकन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। इसी दौरान एक सपा नेता की गाड़ी से एक युवक की गाड़ी की टक्कर लग गई। इससे नाराज होकर सपा नेता ने वाहन चालक को तालिबानी सजा दे डाली। नाराज सपा नेता ने युवक को गाड़ी से उतार कर पुलिस कर्मियों के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक करा डाली। इस दौरान कुछ लोगों ने उठक-बैठक कराते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के कमिश्नरी तिराहे पर सोमवार दोपहर के समय कुछ लोग सपा प्रत्याशी का नामकांन कराने कचहरी आए थे। होटल राजमहल के पास तिराहे पर एक युवक की उम्मीदार के समर्थक से मामूली टक्कर हो गई। इससे गुस्साए दबंग समर्थक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उससे कान पकड़ कर सरेआम उठक-बैठक लगवाई गई। चंद कदमों की दूरी पर खड़े पुलिस के जवान भी यह तमाशा देखते रहे।

हालांकि राह चलते कुछ लोगों ने दबंग की इस हरकत का विरोध किया तो सभी एकत्र होकर झगड़ने पर आमादा हो गए। यह देख राहगीरों ने कहा की अभी तो सिर्फ नामांकन कराने ही आए हो, तब यह हाल है। यदि जीत गए तो क्या करोगे। उठक-बैठक लगा रहा युवक को पुलिस कर्मी भी देख रहे थे,लेकिन किसी ने उसे रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि उन्हें मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

अन्य दलों को छोड़कर थामा मजलिस का दामन : आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की बैठक मेंं मुख्य अतिथि प्रदेश के प्रमुख महासचिव शमीम अहमद तुर्क रहे। ने कहा कि लीडर चुनिए लोडर नहीं, अपना नुमाइंदा चुनिए डीलर नहीं जो आपके वोट लेकर किसी दूसरे को सौंप दे। बैठक के दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं कई मर्तबा ग्राम प्रधान रहे सिसौना तारापुर के खालिद जमा खां एडवोकेट ने अपनी टीम के साथ एआइएमआइएम में शामिल होने का ऐलान किया। जिलाध्यक्ष मोहित फरमानी एडवोकेट ने पार्टी की नीतियों पर प्रकाश डाला।

यूथ के प्रदेश महासचिव एहतेशाम मंसूरी ने कहा कि अब तक दूसरे दलों ने मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया उनके वोट से नुमाइंदगी लेकर दूसरों को जाकर सौंप दी परंतु अब यह नहीं चलेगा मुसलमान जागरूक हो चुका है। प्रदेश संगठन मंत्री मुहम्मद इकबाल, पूर्व जिलाध्यक्ष साजिद सैफी, महानगर अध्यक्ष वकी रशीद, मुहम्मद अहसान, सलमान, यामीन अंसारी, जुबेर अहमद खां शास्त्री, अजय सिंह, हुकम सिंह मुहम्मद बख्श, छुट्टन सैफी, डॉ यासीन सैफी, भारतीय किसान यूनियन तोमर गुट के मंडलाध्यक्ष कासिद पाशा, अजीम सैफी, अनीस सैफी, रियासत सैफी आदि सहित अनेकों लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.