Move to Jagran APP

बाइक से गंगा स्नान करने जा रहे युवक के साथ कुछ ऐसा हुआ कि पैदल लौटना पड़ा घर

Robbery on Moradabad Delhi Highway उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से अमरोहा में गंगा स्नान करने जा रहे युवक के साथ दिल्ली हाईवे पर कुछ ऐसा हुआ कि उसे पैदल ही घर लौटना पड़ा। दरअसल युवक बाइक से मंगलवार की देर रात गंगा स्नान करने गजरौला जा रहा था।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 11:45 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 11:45 AM (IST)
बाइक से गंगा स्नान करने जा रहे युवक के साथ कुछ ऐसा हुआ कि पैदल लौटना पड़ा घर
Robbery on Moradabad Delhi Highway : नकदी और बाइक भी लूट ले गए बदमाश

मुरादाबाद, जेएनएन। Robbery on Moradabad Delhi Highway :  उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से अमरोहा में गंगा स्नान करने जा रहे युवक के साथ दिल्ली हाईवे पर कुछ ऐसा हुआ कि उसे पैदल ही घर लौटना पड़ा। दरअसल, युवक बाइक से मंगलवार की देर रात गंगा स्नान करने गजरौला जा रहा था। मुरादाबाद दिल्ली हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसे रोक लिया और उसकी बाइक समेत उसके पास मौजूद नकदी लूट ली। विरोध करने पर मारपीट भी की।

loksabha election banner

इसके बाद युवक को नशा सुंघाकर हवा में तमंचे लहराते हुए बदमाश भाग गए। बाद में आने पर युवक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मौका मुआयना किया। बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश करने में जुट गई है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला निवासी ब्रजपाल पीतल मजदूरी का काम करता है। मंगलवार रात वह बाइक लेकर साढ़े दस बजे घर हरथला से गढ़मुक्तेश्वर गंगा स्नान करने जा रहे थे।

हकीमपुर रेलवे स्टेशन के पास तीन बदमाशों द्वारा तमंचा दिखाकर रोक लिया। बदमाशों ने ब्रजपाल से एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन और पांच सौ रुपए व बाइक लूट ली। ब्रजपाल को कुछ सुंघाकर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। ब्रजपाल के होश में आने के बाद उसने आसपास के लोगों द्वारा मदद लेकर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी मोहित चौधरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की।

बृजपाल को पुलिस ने सुरक्षित उसके घर पहुंचाया। बृजपाल के भाई इंद्रपाल ने पाकबड़ा थाने में लूट की तहरीर दी। पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के साथ सर्विलांस टीम भी बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। इंस्पेक्टर पाकबड़ा ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.