Move to Jagran APP

अमरोहा में दिनदहाड़े गेहूं कारोबारी से डेढ़ लाख की लूट

Robbery in amroha दुकान का शटर गिराकर बदमाशों ने तानी पिस्टलें। वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए होंडा सिटी कार सवार बदमाश। पुलिस ने शुरू की मामले की जांच।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 05:03 PM (IST)
अमरोहा में दिनदहाड़े गेहूं कारोबारी से डेढ़ लाख की लूट
अमरोहा में दिनदहाड़े गेहूं कारोबारी से डेढ़ लाख की लूट

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में दिनदहाड़े हाईवे किनारे स्थित एक गेहूं कारोबारी की दुकान में घुसे तीन बदमाशों ने कारोबारी को गन प्वाइंट पर लेकर एक लाख 60 हजार रुपये लूट कर क्षेत्र में खलबली मचा दी। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

नगर के मुहल्ला कवि नगर निवासी रिटायर दारोगा वीर सिंह के पुत्र सोनू गेहूं खरीदने का काम करते हैं। हाईवे पर रोनक फैक्ट्री के सामने उनकी दुकान है। मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे गेहूं कारोबारी सोनू अपनी दुकान पर बैठे थे। इस दौरान उनकी दुकान के सामने एक कार आकर रुकी। उसमे से उतरे मास्क लगाए तीन बदमाश दुकान पर पहुंचे और उन्होंने अंदर से शटर गिरा दिया। बाहर खड़ी कार में एक बदमाश मौजूद रहा। शटर गिराने के बाद तीनों बदमाशों ने कारोबारी पर पिस्टल तान दी और धमकाते हुए गल्ले में रखे एक लाख 60 हजार चार सौ रुपये की नगदी लूट ली। इस दौरान पड़ोसी ट्रांसपोर्ट के स्वामी विमल प्रकाश दुकान पर पहुंच तथा जैसे ही शटर उठाया तो बदमाशों ने उन्हें भी गन पॉइंट पर ले लिया। बाद में जान से मारने की धमकी देकर बदमाश कार में बैठ कर फरार हो गए।घटना से इलाके में खलबली मच गई। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह, औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमार व चौपला चौकी प्रभारी संत कुमार मैं पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू करते हुए बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक जयवीर ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम

बदमाशों ने इस घटना को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया। कार सवार चार बदमाश वहां आए तथा तीन ने फ़ौरन दुकान में पहुच कर कारोबारी को बंधक बना लिया। जबकि उनका एक साथी कार स्टार्ट कर स्टेयरिंग सम्भाले रहा। माना जा रहा है कि बदमाशों ने वहां रेकी की थी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है।

पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम

मंगलवार को दिनदहाड़े जिस स्थान पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। वह घटनास्थल औद्योगिक पुलिस चौकी से मात्र 500 मीटर की दूरी पर है। इससे साफ जाहिर है कि बेखौफ बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि पूर्व में भी इसी तरह बदमाशों ने लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया है। इसके बावजूद भी चौकी की पुलिस सतर्कता बरतने में फेल साबित हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.