Move to Jagran APP

कोहरे में डंपर से टकराई मुरादाबाद जा रही रोडवेज बस, 10 यात्री घायल

कोहरे में वाहन चलाते समय व‍िशेष सावधानी बरतने की जरूरत होती है जरा सी असावधानी हादसे को जन्‍म दे देती है। मुरादाबाद मंडल में कोहरे के बीच लगातार हादसे हो रहे हैं। आगाह करने के बावजूद वाहन चालक सावधानी नहीं बरत रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 11:40 AM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 11:40 AM (IST)
कोहरे में डंपर से टकराई मुरादाबाद जा रही रोडवेज बस, 10 यात्री घायल
घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोहरे में लगातार हादसे हो रहे हैं, इसमें लोगों की जानें जा रहीं और कई घायल हो रहे हैं। सम्‍भल में रोडवेज बस और गैस कैप्‍सूल में टक्‍कर हो गई थी। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी। वहीं सोमवार को अमरोहा में रोडवेज बस डंपर से टकरा गई, इस हादसे मेें 10 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

loksabha election banner

हादसा सोमवार सुबह डिडौली कोतवाली क्षेत्र में जोया अमरोहा मार्ग पर गांव जोई व नवादा के बीच में हुआ। अमरोहा से मुरादाबाद के लिए जा रही रोडवेज बस यहां कोहरे के बीच एक डंपर से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। जोरदार हादसे में बस का आगे का ह‍िस्‍सा पूरी तरह क्षत‍िग्रस्‍त हो गया। वहीं मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना म‍िलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को बाहर न‍िकाला और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया। 

नहीं ल‍िया सबक 

सम्‍भल में हादसे से सबक लेते हुए रोडवेज प्रबंधन की ओर से कोहरे में बसों की स्‍पीड सीम‍ित रखने की सलाह दी गई थी। बस चालकों को बताया गया था क‍ि कोहरा होने पर बसों को 30 क‍िमी प्रति घंटे की स्‍पीड से चलाएं। ज्‍यादा कोहरा होेने पर बसों को धीमी गत‍ि से चलाकर ढाबे पर रोक दें। सुबह मौसम साफ होने पर ही बसों को चलाएं लेकिन, इसके बावजूद रोडवेज बस चालक संजीदगी नहीं बरत रहे हैं। यही कारण है रोडवेज बसें लगातार हादसे की श‍िकार हो रहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.