Move to Jagran APP

Road accident in sambhal : स्कूटी सवार चार बालकों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत

Incident in Sambhal सम्‍भल में स्‍कूटी सही कराने के लिए निकले चार बालकों को पिकअप ने टक्‍कर मार दी। हादसे में एक ही जान चली गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 09:48 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 09:48 PM (IST)
Road accident in sambhal : स्कूटी सवार चार बालकों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत
Road accident in sambhal : स्कूटी सवार चार बालकों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत

सम्‍भल, जेएनएन। हयातनगर थाना क्षेत्र में बहजोई रोड पर स्कूटी सवार बाइक सवार चार मासूमों को सामने से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्कूटी सवार एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी घायल हो गए। राहगीरों ने पिकअप को रोक लिया, जबकि उसका चालक मौका पाते ही फरार हो गया। ऐसे में पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में कर घायल मासूमों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

बुधवार की शाम को हयातनगर थाना क्षेत्र में सरायतरीन के मुहल्ला नवाबखेल निवासी युसुफ का बेटा समीर (9) अपनी स्कूटी को सही कराने के लिए हयातनगर गया था। जहां पर उसके साथ ही पड़ोस के यामीन का बेटा हैदर (7), शाकिर का बेटा समीर व रईस का बेटा समीर भी साथ में थे। स्वजनों ने बताया कि मिस्त्री की दुकान पर स्कू्टी की मरम्मत कराने के बाद चारों मासूम घूमने के इरादे से बहजोई रोड पर चले गए। ऐसे में वह जैसे ही बहजोई रोड पर ही मुजफ्फरपुर व बबैना के बीच पहुंचे तभी सामने से पिकअप गाड़ी आ गई, जिसके चलते समीर स्कूटी से अपना नियंत्रण खो बैठा और स्कूटी पिकअप से टकरा गई। हादसे को देखकर राहगीर मौके की ओर दौड़े, लेकिन उससे पहले ही पिकअप का चालक मौके से फरार हो गया था। मौके पर पहुंचकर लोगों ने देखा तब तक हैदर की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार अन्य तीनों घायल थे। इसी बीच जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने घायल तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा और पिकअप को कब्जे में कर थाने में ले आई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.