Move to Jagran APP

रामपुर में बड़ा हादसा, बैलगाड़ी और कार की टक्कर के बाद भिड़ी बाइक, हादसे में दो भाइयों की मौत

Road Accident in Rampur उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में रविवार की रात बड़ा हादसा हो गया। जनपद के स्वार क्षेत्र में पहले बैलगाड़ी और कार की टक्कर हुई। इसके बाद पीछे से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर भिड़े पड़े वाहनों से टकरा गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 06:45 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 06:45 AM (IST)
रामपुर में बड़ा हादसा, बैलगाड़ी और कार की टक्कर के बाद भिड़ी बाइक, हादसे में दो भाइयों की मौत
रामपुर के स्वार में हुए हादसे में जान गंवाने वाले दोनों भाई सोनू और हैप्पी।

रामपुर, जेएनएन। Road Accident in Rampur : उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में रविवार की रात बड़ा हादसा हो गया। जनपद के स्वार क्षेत्र में पहले बैलगाड़ी और कार की टक्कर हुई। इसके बाद पीछे से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर भिड़े पड़े वाहनों से टकरा गई। इसमें बाइक सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार वाले मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। मौत से परिवार वालों में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

स्वार कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर चुन्नावाला नरवैल सिंह का फार्म निवासी दलवीर सिंह के 22 वर्षीय बेटे हैप्पी व 20 वर्षीय बेटे सोनू बाइक पर सवार होकर नगर में किसी काम से आए थे। बताते हैं कि देर शाम नगर से वापस लौटते समय मिलकदुंदी के निकट बैलगाड़ी व मारुति वैन की टक्कर में बाइक अंनियंत्रित होकर टकरा गई, जिसमें दोनो भाई गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर स्वजन भी मौकै पर पहुंच गए और आनन फानन में उपचार के लिए उत्तराखंड के रुद्रपुर ले गए, जहां रात नौ बजे उपचार के दौरान दोनो भाईयों की मौत हो गई। सूचना पर स्वजनों में कोहराम मचा है। 

घर में जीने से गिरकर युवक की मौत : पैर फिसलने पर युवक जीने से नीचे गिर गया। चिकित्सक ने उपचार के बाद उसे घर भेज दिया था। सुबह अचानक उसकी मौत हो गई। हादसे से स्वजन में कोहराम मच गया ।नगर के मुहल्ला बरबालान निवासी मनोज (27) शनिवार रात बिलारी बस स्टैंड स्थित पेट्रोल पंप के सामने नगर पंचायत की दूसरी मंजिल पर बने होटल में खाना खाने गया था। वापस लाैटते समय अचानक उसका पर फिसल गया और वह जीने से नीचे गिर गया। उसकी चीख निकलने पर आस पास के लोगों ने उसका निजी चिकित्सक से उपचार कराया। बाद में उसे घर भेज दिया गया। सुबह अचानक उसकी मौत हो गई। घटना से स्वजन में कोहराम मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.