Move to Jagran APP

मुरादाबाद में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चालक की मौत, गन्ने की तौल कराकर घर लौट रहा था किसान

Road Accident in Moradabad बिलारी थाना क्षेत्र में बुधवार रात दो बजे एक ट्रैक्टर ट्राली अचानक तालाब में पलट गई। ट्राली के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसा उस समय हुआजब किसान मिल में गन्ने की तौल कराने के बाद वापस लौट रहा था।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 12:55 PM (IST)
मुरादाबाद में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चालक की मौत, गन्ने की तौल कराकर घर लौट रहा था किसान
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Road Accident in Moradabad : बिलारी थाना क्षेत्र में बुधवार रात दो बजे एक ट्रैक्टर ट्राली अचानक तालाब में पलट गई । इस हादसे में ट्राली के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसा उस समय हुआ,जब किसान मिल में गन्ने की तौल कराने के बाद वापस लौट रहा था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बिलारी थाना क्षेत्र के बहोरनपुर गांव निवासी रोहित चौहान बीते बुधवार रात चीनी मिल से गन्ने की तौल कराने के बाद वापस घर लौट रहा है।

loksabha election banner

घर लौटते समय जरगांव रोड पर स्थित सतारन गांव की पुलिया के पास रात दो बजे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया। इस हादसे में ट्राली के नीचे दबने से रोहित की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना बिलारी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर शव बाहर निकाल पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजन ने पुलिस जानकारी दी कि मृतक रोहित पुलिस विभाग में दारोगा की भर्ती की तैयारी कर रहा था। परिवार में एक बड़ा भाई रवि और छोटी बहन सोनी उर्फ माधवी है। अचानक हुए इस हादसे से परिवार में मातम छा गया। सीओ देश दीपक सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल को भेजा गया था। नियमानुसार इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.