Move to Jagran APP

Road accident in Moradabad : ज‍िले के पाकबड़ा में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए बाइक सवार, दो की मौत

जिले के दो थाना क्षेत्रों में तीन युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। इनमें से दो शव का पोस्टमार्टम पुलिस ने कराया। एक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 05:45 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 05:45 AM (IST)
Road accident in Moradabad : ज‍िले के पाकबड़ा में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए बाइक सवार, दो की मौत
घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के दो थाना क्षेत्रों में तीन युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। इनमें से दो शव का पोस्टमार्टम पुलिस ने कराया। एक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं। 

loksabha election banner

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि लोदीपुर राजपूत गांव के समीप मुरादाबाद- दिल्ली हाईवे के किनारे एक युवक का शव पड़ा है। थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव मौके पर पहुंचे। शव मिलने की सूचना फोरेंसिक टीम को दी गई। तलाशी के दौरान मृतक के शरीर से ऐसा कोई कागजात नहीं मिला, जिससे कि शव की पहचान हो सके। भीड़ की मदद से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश भी विफल रही। उधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है। इंटरनेट मीडिया की मदद से पाकबड़ा पुलिस शव की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी है। उधर ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में रामनगर मार्ग पर बाइक सवार दो युवक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए। इनमें एक की मौत हो गई, ट्रैक्टर-ट्राली पुलिस के कब्जे में है। ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम दारापुर का रहने वाला 20 वर्षीय शिवम उत्तराखंड के काशीपुर में स्वजन के साथ रहता है। मुहल्ले के मुक्का सिंह जो कि मूलरूप से शाहजहांपुर के भाडेरी पुवाया के रहने वाले हैं के साथ रात करीब नौ बजे बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहा था। रामनगर मार्ग स्थित केला मोड़ पर बाइक दुर्घटना की शिकार हो गई। शिवम सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों घायल शिवम सिंह को मृत घोषित कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.