Road accident in Moradabad : रोडवेज बस ट्रक से टकराई, कार का भी बिगड़ा संतुलन, 12 घायल

मुरादाबाद में नेशनल हाईवे पर उस वक्‍त अफरातफरी मच गई जब एक ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे रोडवेज बस और कार उससे टकरा गई।

Narendra KumarPublish: Tue, 11 Aug 2020 10:04 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 10:04 AM (IST)
Road accident in Moradabad : रोडवेज बस ट्रक से टकराई, कार का भी बिगड़ा संतुलन, 12 घायल

मुरादाबाद। नेशनल हाईवे पर मूंढापांडे मोना पांडे क्षेत्र में मूंढापांडे क्षेत्र में साहिबाबाद डिपो की बस आगे चल रहे लकड़ी के लदे ट्रक से भिड़ गई। इस दौरान बस में पीछे से आ रही कार आ टकराई। हादसे में रोडवेज बस चालक समेत करीब 12 लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को सीएससी मूंढापांडे में भर्ती करा दिया गया है। हालत नाजुक होने पर रोडवेज के परिचालक को देर रात जिला अस्पताल लाया गया।

सोमवार को रात करीब 12 बजे साहिबाबाद डिपो की बस मुरादाबाद से बरेली की तरफ जा रही थी। नेशनल हाईवे पर मुरादाबाद से रामपुर के बीच थाना मूंढापांडे क्षेत्र में आगे चल रहे लकड़ी के ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इस पर पीछे इस पर रोडवेज बस पीछे से ट्रक में जा भिड़ी। पीछे से तेजी से आ रही कार रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे में बस के चालक समय 10 लोग घायल हो गए जबकि कार चालक समेत दो लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को पुलिस ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मूंढापांडे में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक तमाम सिंह मौके पर पहुंच गए बस को हाईवे से हटाकर किनारे कराया गया। इसके बाद कार को भी वहां से हटवा दिया गया। रोडवेज के एआरएम के अनुसार ड्राइवर को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। अन्य घायलों को भी लेे जाने का बंदोबस्त किया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक नवाब सिंह ने बताया कि घायलों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद घायलों को दूसरी बस में बैठा कर घर भिजवाया जा रहा है। 

Edited By Narendra Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept