मुरादाबाद में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

Road Accident in Moradabad मुरादाबाद के पंडित नगला चौकी से कुछ दूरी पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दंपती घायल हो गए। पुलिस ने दोनोंं को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

Samanvay PandeyPublish: Thu, 27 Jan 2022 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 01:10 PM (IST)
मुरादाबाद में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

मुरादाबाद, जेएनएन। Road Accident in Moradabad : कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले पति-पत्नी अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। उसी दौरान पंडित नगला चौकी से कुछ दूरी पर ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कटघर थाना क्षेत्र के करूला मोती मस्जिद निवासी अब्बास ने बताया कि बुधवार को शाम उनके पिता जहूरुद्दीन बाइक में मां तारायानी को बिठाकर रामपुर जा रहे थे। शाम करीब छह बजे जब उनकी बाइक काशीपुर चौराहे से आगे जीरो प्वाइंट के पास अचानक एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार जहूरुद्दीन के साथ ही उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची कटघर थाना पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने जांच के बाद पत्नी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

खंभे से टकराने के बाद पलटा ट्रक : साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक अंनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गया। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने बिजली की लाइन को बंद कराकर चालक व परिचालक को ट्रक से बाहर निकाला। पुलिस की गाड़ी में बैठाकर दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया।ट्रक चालक मंगलवार को ट्रक लेकर रुद्रपुर से जिला मुरादाबाद जा रहा था। कोतवाली के ग्राम मुंशीगंज में सड़क पार कर रहा साइकिल सवार अचानक ट्रक के सामने आ गया। ट्रक चालक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे खंभे से टकराने के बाद खाई में पलट गया।

क्षेत्र में चुनाव के मद्देनजर भ्रमण कर रहे कोतवाल हरेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और बिजली के जेई को फोन कर लाइन को बंद कराया। इंसानियत का फर्ज निभाते हुए कोतवाल खुद ट्रक के ऊपर चढ़ गए और चालक व परिचालक को खुद ट्रक से बाहर निकाला। मामूली रूप से दोनों घायलों को पुलिस की गाड़ी से सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने मरहम पटटी कर चालक व परिचालक को घर भेज दिया। गनीमत यह रही की कोई बड़ी घटना नहीं हुई। बाद में क्रेन से ट्रक को सीधा कराकर चालक अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गया।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept