Move to Jagran APP

Road accident in Amroha : दिल्ली हाईवे पर अधिकारी की गाड़ी में रोडवेज बस ने मारी टक्कर, चालकों में हुआ हंगामा

Road accident in Amroha अमरोहा के ग़जरौला में हाईवे पर ओवरटेक करते समय एक रोडवेज बस ने अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार अधिकारी का परिवार सकुशल बच गया लेकिन गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसको लेकर गाड़ी के चालकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 10:40 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 12:01 PM (IST)
Road accident in Amroha : दिल्ली हाईवे पर अधिकारी की गाड़ी में रोडवेज बस ने मारी टक्कर, चालकों में हुआ हंगामा
ग़जरौला के खादर इलाके में रामगंगा पोषक नहर में खुदाई करवाते सिंचाई विभाग के अधिकारी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Road accident in Amroha : अमरोहा के ग़जरौला में हाईवे पर ओवरटेक करते समय एक रोडवेज बस ने अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार अधिकारी का परिवार सकुशल बच गया लेकिन गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसको लेकर दोनों गाड़ी के चालकों ने हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि बाद में दोनों वाहनों के चालकों में समझौता होने पर मामला शांत हो गया। हादसा रविवार की रात करीब 10 बजे हुआ। चौपला से एक अधिकारी की गाड़ी मुरादाबाद की तरफ जा रही थी।

loksabha election banner

इस दौरान पीछे से आए एक रोडवेज बस ने गाड़ी को ओवरटेक करते हुए आगे निकलने का प्रयास किया तो अधिकारी की गाड़ी से टक्कर लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को पकड़ लिया और चौकी पर ले आए। यहां पर काफी देर वार्तालाप के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। जिस अधिकारी की गाड़ी से हादसा हुआ है। वह लखनऊ में एसडीएम के पद पर तैनात बताए गए हैं। वह बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र पुंडीर ने बताया कि हादसे के बाद दोनों पक्षों के लोग समझौता कर चले गए थे। इस मामले में कोई लिखा पढ़ी नहीं की गई है।

अमरोहा के जोया में खेत में लगी आग : संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ना के खेत में आग लग गई। छह बीघा फसल जलकर राख हुई है। घटना में दो लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुर्जर किसान प्रेम सिंह का परिवार रहता है। खेत में गन्ने की फसल खड़ी है। रविवार शाम लगभग छब बजे के संदिग्ध परिस्थितियों खेत में आग लग गई। आग लगती देख जंगल में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे तथा आग पर काबू पाने का प्रयास किया। खेत स्वामी व स्वजन भी आ गए। मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उस समय तक छह बीघा गन्ना की फसल जलकर राख हो गई। घटना में लगभग दो लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। दमकल को मामले की सूचना नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.