Move to Jagran APP

मुरादाबाद के भोजपुर में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था इनामी बदमाश, एसटीएफ की टीम ने पकड़ा

STF operations in Moradabad एसटीएफ ने भोजपुर थाना क्षेत्र से एक इनामी बदमाश को दबोच लिया। लखनऊ और बरेली से आई एसटीएफ की टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश रिजवान उर्फ बॉबी को गिरफ्तार कर ल‍िया। काफी द‍िनों से बदमाश की तलाश थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 11:24 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 01:05 PM (IST)
मुरादाबाद के भोजपुर में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था इनामी बदमाश, एसटीएफ की टीम ने पकड़ा
आवास लेकर रुका था 25 हजार का इनामी

मुरादाबाद, जेएनएन। एसटीएफ ने भोजपुर थाना क्षेत्र से एक इनामी बदमाश को दबोच लिया। लखनऊ और बरेली से आई एसटीएफ की टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश रिजवान उर्फ बॉबी को गिरफ्तार कर ल‍िया। एसटीएफ ने उसके पास से अवैध असलहा मिलने के बाद भोजपुर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही उसे अपने साथ लखनऊ लेकर रवाना हो गई।

loksabha election banner

शक्रवार को देर रात लखनऊ और बरेली एसटीएफ की संयुक्त टीम ने भोजपुर कस्बे में छापेमारी की। इस दौरान टीम ने थाने के ठीक पीछे बसे घास मंडी मुहल्ले के एक आवास पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने यहां से 25 हजार के इनामी बदमाश रिजवान उर्फ बॉबी को गिरफ्तार कर ल‍िया। उसके पास से अवैध तमंचा एसटीएफ ने बरामद किया। टीम ने बदमाश को पकड़ने के बाद भोजपुर थाना क्षेत्र में उसके खिलाफ अवैध असलहे का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद एसटीएफ की टीम बदमाश को लेकर लखनऊ रवाना हो गई। बरेली यूनिट प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह के नेतृत्व में एसटीएफ ने यह अभियान चलाया। गिरफ्तार बदमाश रिजवान शातिर किस्म का लुटेरा है। इसके खिलाफ रामपुर, मुरादाबाद के अलावा बाजपुर, उत्तराखंड एवं मुंबई में लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। काफी द‍िनों से उसकी तलाश की जा रही थी। बदमाश को पकड़ने के ल‍िए उसकी हर गत‍िव‍िध‍ि पर नजर रखी जा रही थी। भोजपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि एसटीएफ की टीम ने 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश रिजवान को गिरफ्तार करके ले गई है। उसके खिलाफ थाने में अवैध असलहे का भी मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.