Move to Jagran APP

Encounter in Sambhal : इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से सिपाही भी घायल

Encounter in Sambhal सम्‍भल पुलिस ने बाइक छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को घेर लिया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 05:26 PM (IST)
Encounter in Sambhal :  इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से सिपाही भी घायल
Encounter in Sambhal : इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से सिपाही भी घायल

सम्‍भल। बहजोई के राजपुर गांव के निकट बाइक सवार की गाड़ी छीनकर भाग रहे दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों व पुलिस के बीच चली गोली में एक सिपाही के हाथ जबकि एक बदमाश के पैर में गोली लगी। दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। घायलों को सीएचसी बहजोई भेजा गया। यहां उनका इलाज जारी है। पकड़े गए बदमाश पर 15 हजान का इनाम घोषित है।

loksabha election banner

बहजोई के काली मंदिर निवासी योगेंद्र अपनी बाइक से राजपुर गांव की तरफ जा रहे थे। अभी वह राजपुर के निकट पहुंचे ही थे कि दो बदमाशों ने उन्हें रोका तथा तमंचे का भय दिखाकर बाइक लूट ली। बदमाश बाइक लेकर आगे ही बढ़े थे कि पुलिस ने सूचना के बाद बदमाशों को घेर लिया। दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इसमें अलताफ निवासी चितनपुर को पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे पकडृ लिया। यहां सिपाही अमित कुमार को बाएं हाथ में गोली लगी। पकड़े गए बदमाश अलताफ पर 15 हजार का पुरस्कार घोषित था। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद, सीओ अशोक कुमार के अलावा थाना धनारी, सम्भल, बनियाठेर व अन्य थानों के प्रभारी निरीक्षक पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर जा पहुंचे। एसपी ने बताया कि घायलों को सीएचसी भेजा गया है। दूसरे बदमाश की तलाश में कांबिंग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.