Move to Jagran APP

Religion Conversion For Love : प्रेमी से शादी के ल‍िए द‍िल्‍ली की युवती ने बदला था धर्म, 10 साल बाद म‍िल रहा धोखा

Religion Conversion For Love कुछ दिनों के बाद ही प्यार में दरार पैदा हो गई। प्रेमी उसके साथ मारपीट करने लगा। प्रेमी ने अपने साथियों के साथ विवाहिता के साथ बुरी तरह मारपीट की। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 03:50 PM (IST)
Religion Conversion For Love : प्रेमी से शादी के ल‍िए द‍िल्‍ली की युवती ने बदला था धर्म, 10 साल बाद म‍िल रहा धोखा
दिल्ली की युवती काे सम्भल के युवक से हो गया था प्यार।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Religion Conversion For Love : दिल्ली की एक युवती का सम्भल के युवक से 10 साल पहले प्यार हो गया। मामला दो समुदायों के बीच का था। युवती ने प्यार को पाने के लिए अपना धर्म ही नहीं बदला बल्कि सभी मर्यादा तोड़कर माता-पिता के घर से निकल आई और कोर्ट मैरिज कर प्रेमी के साथ रहने लगी, लेकिन कुछ दिनों के बाद ही प्यार में दरार पैदा हो गई। अब प्रेमी उसके साथ मारपीट करने लगा। प्रेमी ने अपने साथियों के साथ विवाहिता के साथ बुरी तरह मारपीट की। इसकी शिकायत थाना पुलिस को की गई और जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया।

loksabha election banner

दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी एक अच्छे परिवार की युवती का दिल सम्भल में सरायतरीन के मुहल्ला नवादा निवासी युवक से लग गया। युवक युवती के मुहल्ले में ही जूते के कारखाने में काम करता था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो युवक और युवती ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली। हालांकि दोनों के प्रेम की चर्चा आम हो गई, लेकिन युवती के स्वजन शादी करने के लिए तैयार नहीं हुए। मगर युवती ने सभी मान मर्यादा तोड़कर 10 साल पहले प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई और कोर्ट मैरिज कर ली। इतना ही नहीं युवती ने मतांतरण भी कर लिया। 10 साल के वैवाहिक जीवन में युवती ने एक बेटी और दो बेटे को जन्म दिया। इसके बाद पति पत्नी के बीच दरार पैदा हो गई। आरोप है कि पति विवाहिता को आए दिन मारपीट करने लगा। शुक्रवार को पति ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर विवाहिता के साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी देते हुए तलाक दे दिया। विवाहिता पड़ोसियों को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने विवाहिता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सोलंकी ने बताया कि बच्चों को लेकर विवाद हो गया था। एनसीआर दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.