Move to Jagran APP

lockdown: गन्ना लदे ट्रक की चपेट में आकर राशन विक्रेता की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 04:04 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 04:04 PM (IST)
lockdown: गन्ना लदे ट्रक की चपेट में आकर राशन विक्रेता की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
lockdown: गन्ना लदे ट्रक की चपेट में आकर राशन विक्रेता की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अमरोहा, जेएनएन। मंडी धनौरा में बैंक में पैसा जमा करने के लिए जा रहे राशन विक्रेता की बाइक गन्ना लदे ट्रक की चपेट में आ गई। परिणाम स्वरूप राशन डीलर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसने सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सड़क पर जा गिरी

गजेंद्र सिंह गांव इब्राहिमपुर में राशन विक्रेता हैं। वह शुक्रवार को शहर के एक स्थानीय बैंक में पैसे जमा करने के लिए आए थे। बताते हैं कि जैसे ही वह गजरौला चांदपुर बाईपास मार्ग पर कलाली चुंगी के निकट पंहुचे तो यहां चांदपुर की दिशा से आ रहे एक गन्ना लदे ट्रक की चपेट में आकर उनकी बाइक सड़क पर जा गिरी। परिणाम स्वरूप वह घायल हो गए। इस दौरान वहां से गुजरे क्षेत्र के अन्य राशन विक्रेताओं ने गजेंद्र को सड़क पर करहाते हुए पड़ा देखा। उन्हें आनन-फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

लॉकडाउन में फंसे बेटे मुखाग्नि देगा कौन

मंडी धनौरा: मृतक डीलर के दो पुत्र हैं जो महाराष्ट्र वे उड़ीसा में नौकरी करते हैं। दोनों ही लॉक डाउन में फसने के कारण अपने गांव नहीं लौट पाए थे। हादसे में मौत के बाद अस्पताल पर एकत्रित हुए लोग अंतिम संस्कार को लेकर चर्चा करते दिखे। परिजनों का कहना था कि मृतक के दोनों बेटे लॉक डाउन में फंसे हुए हैं। ऐसे में पिता को मुखाग्नि कौन देगा? इसको लेकर हर कुछ चर्चा करता हुआ दिख रहा था।

मृतक से मिले थैले में मिले एक लाख रुपए

मंडी धनौरा: मृतक राशन विक्रेता के पास से मिले थैले में एक लाख की नकदी मिली है। राशन विक्रेता को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे अन्य राशन विक्रेताओं ने बताया कि गजेंद्र सिंह के पास से मिले थैले में एक लाख मिले हैं। जो संभवत उन्होंने बैंक से निकाले होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.