Move to Jagran APP

रक्षाबंधन के दिन बेटी को बेरहमी से पीटने पर रामपुर पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Rampur police arrested father for brutally beating daughter रक्षाबंधन के दिन छोटी सी बात पर एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बुरी तरह से पीट दिया।स्वजन के रोकने पर भी पिता नहीं माना और बेरहमी से बेटी को पीटता रहा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 04:32 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 04:32 PM (IST)
रक्षाबंधन के दिन बेटी को बेरहमी से पीटने पर रामपुर पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
पुत्री को बेरहमी से पीटने वाले पिता का पुलिस ने चालान कर दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Rampur police arrested father for brutally beating daughter : रक्षाबंधन के दिन छोटी सी बात पर एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बुरी तरह से पीट दिया।स्वजन के रोकने पर भी पिता नहीं माना और बेरहमी से बेटी को पीटता रहा। इस बीच बेटी रोती-बिलखती किसी तरह पुलिस के पास पहुंच गई और पूरी घटना बताई। इस पर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार करके उसका चालान कर दिया। घटना रामपुर जनपद के बिलासपुर क्षेत्र की है।नगर में रक्षाबंधन का त्योहार उल्लास के साथ मनाया जा रहा था। तभी नगर के मुहल्ला साहूकारा में एक व्यक्ति ने मामूली बात पर अपनी नाबालिग पुत्री को पीटना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

पुत्री को बेरहमी से पीटता देख वहां स्वजन भी आ गए। वे बचाने का प्रयास करने लगे। लेकिन, पिता ने किसी की एक न सुनी। जिस पर रोती-बिलखती नाबालिग पुत्री घर से भागकर किसी तरह कोतवाली पहुंच गई। पुलिस को घटना से अवगत कराया। पुत्री द्वारा जानकारी देने के बाद कस्बा चौकी प्रभारी राजेश कुमार आगबबूला हो गए और पुलिसबल के साथ किशोरी को साथ लेकर उसके घर पहुंच गए। बताया जाता है कि पिता से पुत्री को पीटने का कारण पूछे जाने पर उसने पुलिस कर्मियों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। जिस पर पुलिस आरोपित पिता को उठाकर कोतवाली ले आई और यहां लाकर उसकी जमकर फटकार लगाई। बाद में शांतिभंग में चालान दिया।

महिला के साथ मारपीट करने के मामले में पांच लोगोंं के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा : युवती के साथ गाली-गलौच एवं मारपीट करने के मामले में पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने फेरी कर परिवार का पालन पोषण करती है। बताया कि 12 मई को वह नई बस्ती भोट में कपड़े की फेरी करने के लिए गई थी। इस दौरान युवती के वापस न लौटने पर स्वजनों में खलबली मच गई। बाद में पता चला कि असलम के बहनोई से युवती की मां का झगड़ा हो गया। जिस पर युवती की पुत्री के साथ असलम आदि ने गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। पीड़िता द्वारा पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की । पीड़िता का आरोप है कि पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर वह न्यायालय की शरण की ली। दूसरी ओर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर असलम, दानिश, यासीन, शवाना, नासिर समेत पांच व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है तथा पीड़िता की मां की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.