Move to Jagran APP

Rampur Girl Molestation : छात्रा के मुंह पर केक लगाने और छेड़छाड़ करने वाले श‍िक्षक की जमानत अर्जी खारिज, यहां पढ़ें पूरा मामला

Rampur Girl molestation शिक्षक की ओर से अदालत में जमानत का प्रार्थना पत्र दिया जिस पर पीड़ित पक्ष की ओर से आपत्ति की गई थी। बुधवार को इस पर बहस हुई। जमानत अर्जी कोर्ट की ओर से खार‍िज कर दी गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 07:55 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 07:55 AM (IST)
Rampur Girl Molestation : छात्रा के मुंह पर केक लगाने और छेड़छाड़ करने वाले श‍िक्षक की जमानत अर्जी खारिज, यहां पढ़ें पूरा मामला
छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना शिक्षक दिवस पर की गई थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Rampur Girl molestation : रामपुर में कोचिंग सेंटर में जबरन छात्रा के मुंह पर केक लगाने और छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपित शिक्षक की जमानत अर्जी अदालत ने खारिज कर दी है। छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना शिक्षक दिवस पर की गई थी।

prime article banner

आरोपित शिक्षक आलोक कुमार सक्सेना दयावती मोदी अकादमी में पढ़ाता था। इसके साथ ही शौकत रोड पर एक कोचिंग भी चलाता था। कोचिंग सेंटर पर कई स्कूलों के छात्र-छात्राएं पढ़ने आते थे। घटना के दिन आरोपित शिक्षक ने छात्रा के मुंह पर जबरन केक लगाने के बहाने अश्लीलता की थी। इसकी वीडियो वायरल होने पर छात्रा के पिता की ओर से पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की थी। शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बाद में शिक्षक की ओर से अदालत में जमानत का प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर पीड़ित पक्ष की ओर से आपत्ति की गई थी। बुधवार को इस पर बहस हुई। पीड़ित पक्ष के निजी अधिवक्ता रमेश लोधी और विजय क्षत्रिय ने बताया कि अदालत ने आरोपित शिक्षक की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। बता दें क‍ि शिक्षक की आयु करीब 57 साल है, जबकि छात्रा की उम्र 16 वर्ष है। छात्रा के नाबालिग होने के कारण शिक्षक पर पाक्सो एक्ट की धारा भी लगाई गई थी। घटना के बाद आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज द‍िया गया था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था। इसी के साथ श‍िक्षक पर सख्‍त कार्रवाई की मांग भी उठने लगी थी।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

शादी के ल‍िए अजीब फरमाइश, बारात‍ियों के ल‍िए मांगी प्रत‍िबंंधित मांस की दावत, इन्‍कार पर तोड़ द‍िया र‍िश्‍ता

सम्‍भल में असदुद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर व‍िवाद, ल‍िखा-गाज‍ियों की धरती, भाजपाई बोले-नहीं बदल सकता इत‍िहास

PM Modi Focus on Railways : प्रधानमंत्री की न‍िगरानी में हो रहे रेलवे के ये चार कार्य, रोजाना भेजी जा रही र‍िपोर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.