Move to Jagran APP

रामपुर में खरीदारी के बहाने सर्राफ की दुकान में घुसे युवकों ने दो लाख का माल कर दिया साफ

Rampur Crime News शहर कोतवाली क्षेत्र में सराफा बाजार में खरीदारी के बहाने दो युवकों ने सर्राफ की दुकान से दो लाख का माल साफ कर दिया। सर्राफ ने पुलिस को सूचना दे दी है। विवेक कुमार रस्तोगी की सराफा बाजार में जामा मस्जिद के सामने दुकान है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 03:40 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 03:40 PM (IST)
रामपुर में खरीदारी के बहाने सर्राफ की दुकान में घुसे युवकों ने दो लाख का माल कर दिया साफ
जेवर देखते-देखते युवकों ने सर्राफ को बातों में उलझा दिया और सोने का पैंडेंट का एक पैकेट गायब कर दिया।

रामपुर, जेएनएन। Rampur Crime News : शहर कोतवाली क्षेत्र में सराफा बाजार में खरीदारी के बहाने दो युवकों ने सर्राफ की दुकान से दो लाख का माल साफ कर दिया। सर्राफ ने पुलिस को सूचना दे दी है। विवेक कुमार रस्तोगी की सराफा बाजार में जामा मस्जिद के सामने दुकान है। शनिवार दोपहर करीब तीन बजे उनकी दुकान पर दो युवक आए। उन्होंने जेवर दिखाने को कहा। जेवर देखते-देखते युवकों ने सर्राफ को बातों में उलझा दिया और मौका मिलने पर सोने के पैंडेंट का एक पैकेट गायब कर दिया। दोनों युवक वहां से चले गए।

loksabha election banner

सर्राफ जब सामान रखने लगे तो एक पैकेट कम मिलने पर उन्हें शक हुआ। सीसी कैमरे की रिकार्डिंग चेक की तो उसमें एक युवक पैकेट छुपाता नजर आया। उन्होंने शोर मचा दिया। आसपास के दुकानदार आ गए। युवकों की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। सर्राफ से घटना की जानकारी ली और सीसी कैमरे की रिकार्डिंग मोबाइल में लेकर चली आई। सर्राफ ने बताया कि पैकेट में 51 ग्राम सोने के पैंडल थे, जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपये है। उनके द्वारा पुलिस को तहरीर दे दी है।

परिवार परामर्श केंद्र में सुनी फरियाद : एसपी के निर्देश पर घरेल विवाद से संबंधित प्रार्थना पत्रों पर शनिवार को महिला थाने में परिवार परामर्श समिति द्वारा सुनवाई की गई। पति-पत्नी के विवाद में दोनों पक्षों को बुलाकर काउंसिलिंग कराई। 40 प्रकरण समिति द्वारा सुने गए, जिनमें से एक प्रकरण में समझौता हो गया। चार प्रकरण का निस्तारण हुआ और एक मामले में बात न बनने पर रिपोर्ट दर्ज की संस्तुति की गई। बाकी प्रकरणों में अग्रिम तिथि नियत करके समझौते का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान वीर खालसा सेवा समिति के अध्यक्ष अवतार सिंह, सेवानिवृत्त शिक्षिका डा. शहनाज, मीडिया कर्मी फजल शाह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.