रामपुर में दो पक्ष में मारपीट के बाद पथराव, चुनावी रंजिश में हुई घटना में सात लोग गिरफ्तार

Rampur Crime News गांव रामनगर में चुनावी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थकों में कहासुनी और मारपीट के दौरान पथराव होने से हंगामा मच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों काे गिरफ्तार कर शांतिभंग की कार्रवाई की है।

Samanvay PandeyPublish: Fri, 28 Jan 2022 01:54 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:54 PM (IST)
रामपुर में दो पक्ष में मारपीट के बाद पथराव, चुनावी रंजिश में हुई घटना में सात लोग गिरफ्तार

रामपुर, जेएनएन। Rampur Crime News : गांव रामनगर में चुनावी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थकों में कहासुनी और मारपीट के दौरान पथराव होने से हंगामा मच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों काे गिरफ्तार कर शांतिभंग की कार्रवाई की है। गांव निवासी एक युवक ने अपने मोबाइल पर कोई चुनावी स्टेट्स लगाया था। दूसरे पक्ष ने विरोध जताया और स्टेट्स हटाने की मांग की। संबंधित युवक ने उसे हटाने से इंकार कर दिया। इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया। दोनों पक्ष आमने-सामने आने पर गणमान्य व्यक्तियों ने समझौता करा दिया।

इसके पश्चात दोबारा दोनों पक्षों में विवाद होने पर दोनों पक्षों की ओर से पथराव हो गया। इसी बीच किसी व्यक्ति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। फ्लैग मार्च कर गांव में शांति व्यवस्था स्थापित करने का प्रयास किया। वहीं पुलिस को गांव में देखकर झगड़ा कर रहे सभी लोग मौके से फरार हो गए। बाद में पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के आधार पर सात लोगों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई।

यहां लाकर शांतिभंग की कार्रवाई कर दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक पक्ष के ताहिर हुसैन, खलील अहमद, मुख्त्यार अहमद तथा दूसरे पक्ष के नवाब हुसैन, नाजिम अली, राशिद, इंतेजार हुसैन समेत सात के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है। हालांकि उन्होंने गांव में पथराव जैसी कोई भी घटना नहीं होने की बात कही है। उधर, झगड़े में जमील अहमद ईंट लगने से घायल हो गए। फिलहाल चुनावी रंजिश को लेकर गांव तनातनी बनी हुई है।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम