Move to Jagran APP

मोदी सरकार को चला रहीं हैं देश की बड़ी कंपनियां, भाजपा नेताओं को बोलने का अधिकार नहीं : राकेश टिकैत

रामपुर के बिलासपुर के खुबिया नगला गांव में बाबा गुरदीप सिंह की अंतिम अरदास में शामिल होने के ल‍िए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा नेता एक तरह से हाउस अरेस्ट हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 02:55 PM (IST)
मोदी सरकार को चला रहीं हैं देश की बड़ी कंपनियां, भाजपा नेताओं को बोलने का अधिकार नहीं : राकेश टिकैत
भाजपा नेता तो एक तरह से हाउस अरेस्ट हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने रामपुर में कहा कि मोदी सरकार को भाजपा नहीं, बल्कि बड़ी-बड़ी कंपनियां चला रहीं हैं। इसीलिए भाजपा नेता किसानों से बात नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें बोलने का अधिकार नहीं है। भाजपा नेता तो एक तरह से हाउस अरेस्ट हैं।

loksabha election banner

श्री टिकट बुधवार को बिलासपुर के खुबिया नगला गांव में बाबा गुरदीप सिंह की अंतिम अरदास में शामिल हुए। इस दौरान मीडिया से भी बात की। कहा कि किसान आंदोलन लंबा चलेगा। बारिश आने वाली है, इसलिए आंदोलन कर रहे किसान झोपड़े की जगह पक्के मकान बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भारत सरकार कृषि कानूनों को लेकर उनसे बात नहीं कर रही है, कोई बात नहीं। यह आंदोलन 2022 ही नहीं, बल्कि 2024 तक जारी रहेगा। उन्होंने प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री बलदेव औलख पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए बीडीसी सदस्यों को धमका रहे हैं, जबकि क्षेत्र की जनता ने उन्हें पूरी तरह नकार दिया है। अब हवा में चुनाव जीतना चाहते हैं। अगर उन्होंने सदस्यों को परेशान करना बंद नहीं किया तो किसान यूनियन चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने पास खड़े सपा नेता साबी की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम इनका साथ देंगे। 

म‍िलने के ल‍िए पहुंचे पदाधिकारी 

राकेश ट‍िकैैत से म‍िलने के ल‍िए आसपास के ज‍िलों के भाक‍ियू पदाध‍िकारी भी पहुंचे। वहीं ज‍िले के कार्यकर्ता उनके आने से उत्‍साह‍ित द‍िखे। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Moradabad coronavirus news : पोर्टेबल कलर एक्स-रे मशीन से पलक झपकते ही दिख जाएगा सीने का संक्रमण

Fake Telephone exchange case : नोएडा और बरेली एटीएस की टीम ने खंगाला ओवेश का घर, आरोप‍ितों से हो रही गोपनीय पूछताछ

मुरादाबाद के मैनाठेर में स्क्रैप गलाने की फैक्ट्री में धमाका, दो मजदूर हुए घायल, तीन क‍िलोमीटर तक गूंजी आवाज

Moradabad coronavirus news : जिले में म‍िले 23 कोरोना संक्रमित, 61 लोग संक्रमण से हुए स्‍वस्‍थ

मुरादाबाद के शहर विधायक ने कहा-एसीएमओ देते हैं झोलाछाप को संरक्षण, होनी चाह‍िए जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.