This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Rain in Moradabad : गरज के साथ हुई तेज बारिश, फसल को नुकसान, कल भी खराब रह सकता है मौसम

Rain in Moradabad सुबह काली घटाओं के कारण सूरज की किरणें जमीन पर नहीं उतर सकीं। काली घटाओं और बादलों की गड़गड़ाहट के बाद सुबह नौ बजे बूंदाबांदी शुरू हुई। इसके बाद 11 बजे तेज बारिश होने लगी।

Narendra KumarSun, 17 Oct 2021 02:50 PM (IST)
Rain in Moradabad : गरज के साथ हुई तेज बारिश, फसल को नुकसान, कल भी खराब रह सकता है मौसम

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Rain in Moradabad : रविवार की सुबह काली घटाओं के कारण सूरज की किरणें जमीन पर नहीं उतर सकीं। काली घटाओं और बादलों की गड़गड़ाहट के बाद सुबह नौ बजे बूंदाबांदी शुरू हुई। इसके बाद 11 बजे तेज बारिश होने लगी। इस मौसम में भीगने से बीमार होने की संभावना हो देखते हुए राहगीर जहां-तहां रुक गए। विशेषज्ञों ने तेज गरज के साथ बारिश की संभावना जताई थी। इसका असर सुबह से ही देखने को मिला। वहीं मौसम व‍िभाग के अनुसार कल भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। एक से दो बार‍िश हल्‍की बारिश भी हो सकती है। 

त्योहारी सीजन में मौसम खराब होने से बाजारा मंदा पड़ने के आसार हैं। वहीं किसानों को इस बारिश से भारी नुकसान हो सकता है। खेतों में धान की फसल कटी हुई है। इससे धान की फसल भींगने से किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। इस बार मानूसन की विदाई के बाद भी कई बार बारिश होने से नगर निगम की सड़कों का काम भी देरी से शुरू हो पाया है। तीन दिनों से नगर निगम ने हाट मिक्स सड़कों का काम शुरू किया लेकिन, अब बारिश होने से नुकसान को देखते हुए यह काम भी प्रभावित हुआ। बाजार में खरीदारी करने के ल‍िए इन दिनों अच्छी भीड़ है। करवाचौथ की तैयारियों को लेकर महिलाएं बाजार निकल रहीं हैं। बारिश से जगह-जगह जलभराव हो गया है। इससे लोगों को दिक्कत हुई। बारिश से कई जगह हल्‍का जलभराव भी हो गया। जीएमडी रोड, अंडे बालान, कचहरी रोड समेत कई जगह नालियां उफना गईं। रामगंगा विहार में भी सीवर लाइन खोदाई के गड्ढों में पानी भरने से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया। 

Edited By: Narendra Kumar

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
 
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner