Move to Jagran APP

Power Supply Improvement : मुरादाबाद में बिजलीघरों पर रात में हो रही वीडियो कांफ्रेंसिंग, व्‍यवस्‍था में सुधार की कोशिश

बिजली व‍िभाग व्यवस्था सुधार के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अरविंद मलप्पा बंगारी रात में 10 से 12 बजे तक सभी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 01:12 PM (IST)
Power Supply Improvement : मुरादाबाद में बिजलीघरों पर रात में हो रही वीडियो कांफ्रेंसिंग, व्‍यवस्‍था में सुधार की कोशिश
रात में 10 से 12 बजे तक सभी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर रहे हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता।  बिजली व‍िभाग व्यवस्था सुधार के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अरविंद मलप्पा बंगारी रात में 10 से 12 बजे तक सभी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर रहे हैं।

loksabha election banner

मुरादाबाद से मुख्य अभियंता संजय आनंद जैन, अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार, अधिशासी अभियंता और उपखंड अधिकारी हर रात किसी न किसी बिजलीघर पर 9:45 बजे पहुंच रहे हैं। उनके बिजलीघर का नाम पूछने के बाद आपूर्ति की स्थिति के बारे में भी पूछा जाता है। फाल्ट आदि समस्या का भी फीडबैक लिया जा रहा है। बताया गया कि हर दिन बिजलीघर की सूची शाम में ही जारी हो जाती है। इसके अलावा अवर अभियंता से भी बिजली की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली जाती है।

ब‍िजली लाइन जर्जर  होने से परेशानी : अगवानपुर में लघु व्यापार मंडल बैठक में नगर पंचायत में शीतल प्याऊ खराब होने व विद्युत लाइनों की खस्ता हालत होने सहित अन्य समस्याओं को लेकर नगर के व्यापारियों में आक्रोश है। नगर में लघु व्यापार मंडल की बैठक में नगर अध्यक्ष मुहम्मद तौफीक अहमद ने कहा कि नगर में लगी शीतल प्याऊ काफी समय से खराब होने से लोगों को परेशानी हो रही है। लेकिन, नगर पंचायत द्वारा इस समस्या को नजर अंदाज किया जा रहा है। साथ ही नगर में दुकानों के ऊपर होकर जा रही विद्युत लाइनों की खस्ता हालत है। जिसमें आए दिन फाल्ट होता है। यही नहीं नगर के मेन बाजार में लाइनों के तार नीचे लटकने से यहां से छोटे वाहनों का भी निकला दुश्वार हो रहा है। यही नहीं नगर में सड़कों पर अवैध तरीके से वाहनों को खड़ा किया जा रहा है और सड़कों पर ही पशुओं को बांधा जा रहा है। जिससे न केवल व्यापारियों को परेशानी हो रही है बल्कि नगर वासियों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। बैठक में निर्णय लिया गया कि अगर जल्द उक्त समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो लघु व्यापार मंडल द्वारा संबंधित अधिकारियों का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Honor Killing : मुरादाबाद में पिता-पुत्र ने मिलकर की युवती की हत्या, पुल से रामगंगा नदी में फेंका शव

Honor Killing : फोन पर प्रेमी से बोली युवती-मेरे बाबू मुझे क‍िसी तरह बचा लो, घर वाले मार डालेंगे

अब जनसेवा केंद्र में होगा आरटीओ आफिस का काम, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के ल‍िए आसानी से कर सकेंगे आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.