Move to Jagran APP

घर की रखवाली करने वाले ने ही उड़ा दिया डेढ़ लाख का मंगलसूत्र , समझौता कराने में जुटी पुलिस

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के कर्मचारी की पत्‍नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि मामले में समझौता कराने का एक प्रयास विफल हो चुका है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 09:54 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 09:54 PM (IST)
घर की रखवाली करने वाले ने ही उड़ा दिया डेढ़ लाख का मंगलसूत्र , समझौता कराने में जुटी पुलिस
घर की रखवाली करने वाले ने ही उड़ा दिया डेढ़ लाख का मंगलसूत्र , समझौता कराने में जुटी पुलिस

मुरादाबाद। कांशीरामनगर के रहने वाले प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के कर्मचारी की पत्नी का मंगलसूत्र चोरी हो गया। पुलिस जांच करने के बहाने पीडि़त को टकराती रही। सात माह पूर्व हुई इस चोरी के मामले में मझोला पुलिस ने संदेह के आधार पर पड़ोसी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

थाना मझोला के कांशीरामनगर निवासी श्रुति जोशी के पति आकाश जोशी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में कर्मचारी हैं। श्रुति के अनुसार 22 नवंबर को वह एक शादी समारोह में शामिल होने बरेली गई थी। पड़ोस में रहने वाले परिवार को श्रुति ने घर की चाबी भी दी थी और देखभाल करने को कहा था। जब वह घर लौटी तो पड़ोसी का पुत्र सिद्धार्थ घर में मौजूद था। कुछ दिन बाद उसे पता चला कि उसका मंगलसूत्र गायब है।

मंगलसूत्र की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है। श्रुति ने इसकी शिकायत फरवरी में ही कांशीरामनगर चौकी पुलिस से की। पीडि़ता के अनुसार पुलिस शिकायती पत्र लेकर जांच कर मामला निपटाने का बात कहती रही। पिछले दिनों पड़ोसी के बेटे को बुलाकर पुलिस ने 15 हजार रुपये में समझौता कराने की कोशिश भी की। मामले का निराकरण न होने पर 18 जून को श्रुति ने मझोला थाने में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक मझोला राकेश कुमार सिंंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पड़ोसी सिद्धार्थ शर्मा को नामजद कर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.